ड्रग्स मामला:धर्मा प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर को छह अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 03, 2020

मुंबई। बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए गए धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को मुंबई में एनडीपीएस की एक विशेष अदालत ने शनिवार को छह अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद प्रसाद को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने अदालत को पहले बताया था कि प्रसाद ने दूसरे आरोपी कर्मजीत और उसके सहयोगियों से ड्रग्स खरीदी थी।

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा की रियलिटी शो India's Best Dancer में वापसी, नोरा फतेही की हुई विदाई

विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने कहा, ‘‘नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) अधिनियम की विशेष अदालत के समक्ष शनिवार को एनसीबी हिरासत की समाप्ति से पहले प्रसाद को पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।’’ एजेंसी ने इससे पहले अभिनेत्री और दिवंगत राजपूत की मित्र रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और अन्य को बॉलीवुड-ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। सीबीआई अलग से राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही है।

प्रमुख खबरें

भारत में चल रहे हैं चुनाव, मोदी के एक बुलावे पर 10 देशों के नेता दिल्ली दौड़े चले आए

दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी का जवाब लोग अपने वोट से देंगे : सुनीता केजरीवाल

Newsroom | India-Maldives Relations | शायद मालदीव को आयी अक्ल!! मोहम्मद मुइज्जू सरकार के विदेश मंत्री SORRY बोलने आ सकते हैं भारत?

नेताजी की अंतरात्मा (व्यंग्य)