ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैन क्लब ने दिया अभिनेता को ये खास तोहफा

By रेनू तिवारी | Jan 12, 2021

बॉलीवुड एक्टर  ऋतिक रोशन 10 जनवरी को 47 साल के हो गए। देश भर के उनके प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा अभिनेता का जन्मदिन अपने तरीके से मनाया। जहां कुछ लोगों ने केक काटा और मिठाइयां बांटी वहीं  कुछ लोगों ने समाजिक काम करते हुए  वृक्षारोपण अभियान चलाया, कैंसर रोगियों के लिए दान दिया, चेहरे के मास्क वितरित किए और वंचित बच्चों की मदद करके अभिनेता को शुभकामनाएं  दी।

इसे भी पढ़ें: सबसे जहरीली नागिन 'विशाखा' बनने वाली है मां, पति के साथ करवाया फोटोशूट 

देश भर के ऋतिक रोशन के अलग-अलग फैन क्लबों ने अभिनेता के जन्मदिन को विभिन्न तरीकों से मनाया। उत्तर भारत की कड़ाके की सर्दियों में कंबल वितरित करने से लेकर देश के दक्षिणी हिस्से में वृक्षारोपण अभियान के आयोजन तक, प्रशंसकों ने विशेष अवसर पर कई परोपकारी कार्य किए।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले 90 किलो की थी सारा अली खान, ऐसे किया है अपना जीरो फीगर 

अपने जन्मदिन पर, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर नयी फिल्म की  घोषणा करते कहा कि वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। अपने वॉयस-ओवर के साथ एक छोटा सा वीडियो साझा करते हुए, रितिक ने  कैप्शन में लिखा है," फ़ाइटर के रूप में MARFLIX विज़न की एक झलक पेश करना! मोशन पोस्टर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फाइटर एक देशभक्ति फिल्म होने जा रही है जिसमें ऋतिक देश के लिए लड़ेंगे।

निर्माताओं ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर की घोषणा की, लेकिन फिल्म के बारे में अभी तक बहुत कुछ सामने नहीं आया है। हालांकि, मोशन पोस्टर में, निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी। फाइटर ऋतिक का सिद्धार्थ आनंद के साथ तीसरा सहयोग है। इससे पहले वे बैंग बैंग (2014) और वॉर (2019) में साथ काम कर चुके हैं। 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला