रैपर के शव के साथ नाईट क्लब में जमकर नाचे लोग, अंतिम संस्कार का वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

By प्रिया मिश्रा | Apr 07, 2022

अमेरिका से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। यहां एक अमेरिकी रैपर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जब यह बात उसके फैंस को पता चली तो उन्हें काफी सदमा लगा। लेकिन इसी बीच, रैपर के अंतिम संस्कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मर्केल एंटोनियो मोरो नामक रैपर की 18 मार्च को मैरीलैंड के डिस्ट्रिक्ट हाइट्स में लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि दो साल पहले भी उस पर हमला हुआ था। इसी बीच मर्केल के फैंस और परिवार और करीबी दोस्तों ने वॉशिंगटन डीसी केबल इस नाइट क्लब में उसे अंतिम श्रद्धांजलि दी। इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें देखा जान सकते हैं कि मर्केल के शव को नाइट क्लब मिले जाकर सीधा खड़ा किया गया है। लोग मर्केल के शव के सामने डांस की जा रहे हैं। इस वीडियो को 32 लोग से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।


इस वीडियो में रैपर को रेप की जींस में देखा जा सकता है। उसके सिर पर एक ताजगी रखा गया है और उसके एक शर्ट पर AMIRI लिखा हुआ है। इस वीडियो के सामने के बाद लोग काफी गुस्साए हुए हैं। यह वीडियो किसी को भी विचलित कर सकता है। लोगों को अंतिम संस्कार के दौरान डांस करना अच्छा नहीं लग रहा है। लोग वीडियो पर कमेंट करके अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग इसे लाइन क्रॉस करना बोल रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा, "क्या आप लोग ने सोचने समझने की क्षमता खो चुके हैं।"


हालांकि, वीडियो वायरल होने के नाइटक्लब ने माफी मांगी। उनके मुताबिक, नाइट क्लब से सिर्फ अंतिम संस्कार समारोह आयोजित करने की अनुमति ली गई थी। उनका कहना है कि उन्हें नहीं मालूम था कि यहां रैपर के शव को लाकर ये सब किया जाएगा।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar