FIFA World Cup 2022: स्टेडियम में नेमार के हमशक्ल को देख फैंस हुए क्रेजी, सेल्फी लेने उमड़ी भीड़

By रितिका कमठान | Nov 30, 2022

फीफा विश्व कप 2022 में ब्राजील-स्विट्जरलैंड मैच के दौरान फुटबॉल फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। यहां उन्हें ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार से मिलने का मौका मिल गया। फैंस नेमार को देखकर काफी खुश और उत्साहित थे। स्टेडियम के स्टैंड में बैठकर वो मैच देखते दिखे।

 

दरअसल 28 नवंबर को ब्राजील-स्विट्जरलैंड मैच के दौरान नेमार के हमशक्ल को देखकर फैंस काफी हैरान रहे। फैंस उस हमशक्ल को देख कर काफी हैरान हो गए। नेमार का हमशक्ल हूबहू नेमार की तरह दिखता है कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी और उसके हमशक्ल में अंतर नहीं कर सके। नेमार का हमशक्ल काफी देर तक स्टेडियम में मैच देखता रहा।

 

नेमार के हमशक्ल को स्टेडियम के स्टैंड्स में देखकर फैंस काफी उत्साहित हुए और उनके साथ फोटो लेते दिखे। गौरतलब है कि घुटने की चोट के कारण नेमार ब्राजील की टीम में विश्वकप में नहीं खेल रहे है। ऐसे में फैंस को लगा की टीम में ना खेल पाने के कारण वो स्टेडियम में मैच देखने आए है। 

 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

नेमार के हमशक्ल ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फैंस को ऑटोग्राफ देते और सेल्फी लेते दिख रहे है। स्टेडियम के अलावा दोहा की सड़कों पर भी नेमार के हमशक्ल काफी फैंस से घिरे हुए है। वीडियो शेयर किए जाने के बाद से ही ये काफी वायरल हो गया है।

 

नेमार नहीं होंगे लीग मैच का हिस्सा

ब्राजील के स्टार स्ट्राइकर नेमार टखने की चोट के कारण विश्वकप में अपनी टीम के आखिरी लीग मैच में नहीं खेल पाएंगे। टीम के डॉक्टर ने मंगलवार को यह जानकारी दी। ब्राज़ील की टीम के चिकित्सक रोड्रिगो लैसमर ने कहा कि नेमार शुक्रवार को कैमरून के खिलाफ होने वाले ग्रुप जी के आखिरी मैच में नहीं खेल पाएंगे। नेमार सोमवार को स्विट्जरलैंड के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे। ब्राजील ने यह मैच 1-0 से जीतकर अंतिम 16 में जगह बनाई। ब्राजील को ग्रुप में शीर्ष पर रहने के लिए कैमरून के खिलाफ केवल ड्रा की जरूरत है। बता दें कि अपने स्टार स्ट्राइकर नेमार के बिना उतरी ब्राजील फुटबॉल टीम ने विश्व कप के मुकाबले में स्विटजरलैंड को 1 . 0 से हराकर अंतिम 16 में प्रवेश कर लिया।

प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11