''वेलकम टू न्यू यॉर्क'' में प्रभावित करने जैसा कुछ भी नहीं

By प्रीटी | Feb 26, 2018

इस सप्ताह प्रदर्शित फिल्म 'वेलकम टू न्यू यॉर्क' किसी भी तरह से दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पाती। निर्माता वासु भगनानी ने इस कॉमेडी फिल्म को 3डी में बनाया है जिससे यह पहली ऐसी हिंदी कॉमेडी फिल्म है जोकि 3डी तकनीक में बनी है। फिल्म की कहानी पूरी तरह से बॉलीवुड पर ही आधारित है और इसमें छोटे-बड़े सितारों की भरमार है। फिल्म देखते हुए आपको कई बार यह भी लगेगा कि आप आईफा समारोह बड़े पर्दे पर देख रहे हैं। निर्देशक चाकरी तोलेटी को पटकथा पर और काम करना चाहिए था।

फिल्म की कहानी के केंद्र में न्यू यॉर्क में होने वाला आईफा समारोह है। इसके आयोजन का जिम्मा जिस कंपनी को मिला है उसका मालिक गैरी (बोमन ईरानी) अपनी सहायक सोफी (लारा दत्ता) के साथ कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियों में मशगूल है। लेकिन सोफी इस कार्यक्रम को फ्लॉप कराना चाहती है क्योंकि वह गैरी से नाराज है। दरअसल गैरी बहुत समय से सोफी को इस बात का झांसा दे रहा है कि वह उसे अपनी कंपनी में पार्टनर बनायेगा लेकिन उसे बना नहीं रहा इससे सोफी को लगता है कि उसके साथ धोखा हो रहा है जिसका वह बदला लेना चाहती है और इस आयोजन में ऐसे लोगों को परफॉर्मेंस देने के लिए चुनती है जोकि बहुत फिसड्डी हैं। ऐसे लोगों में एक है तेजी (दिलजीत दोसांझ) जोकि रिकवरी एजेंट है। इसके अलावा जीनत पटेल यानि सोनाक्षी सिन्हा को भी सोफी चुनती है। जीनत एक फैशन डिजाइनर है। दूसरी ओर इस फंक्शन की एंकरिंग करने वाले करण जौहर को उनका कट्टर विरोधी अर्जुन (जुड़वां रोल में करण जौहर) किडनैप करना चाहता है। अब देखना यह है कि यह फंक्शन कैसे हो पाता है और इसमें क्या-क्या होता है।

 

अभिनय के मामले में दिलजीत कुछ ठीकठाक रहे। वह शर्मीले स्वभाव के हैं लेकिन एक्टिंग अच्छी की है। गुजराती लड़की के रोल में सोनाक्षी सिन्हा कुछ खास नहीं जमीं। करण जौहर और रितेश देशमुख का काम दर्शकों को पसंद आयेगा। दोनों जब-जब पर्दे पर आये दर्शकों को हंसने का मौका मिला है। अन्य सभी कलाकार सामान्य रहे। फिल्म का गीत-संगीत सामान्य है और बाहर निकलने के बाद आपको कोई भी गाना जुबां पर याद नहीं रहता। निर्देशक चाकरी तोलेटी की इस फिल्म को यदि कोई और काम नहीं हो तो एक बार देखा जा सकता है।

 

कलाकार- दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, आदित्य रॉय कपूर, राणा दुग्गुबाती, बोमन ईरानी, सुशांत सिंह राजपूत और निर्देशक चाकरी तोलेटी।

 

प्रीटी

प्रमुख खबरें

अगले साल होने वाली Champions Trophy के लिये PCB ने लाहौर, कराची, रावलपिंडी को चुना

दुबई दुनिया का सबसे बड़ा टर्मिनल बना, जानें 400 गेट वाले इस एयरपोर्ट के बारे में

Omkareshwar Temple: इस ज्योतिर्लिंग में भगवान शिव और मां पार्वती करते हैं शयन, जानिए रहस्यमयी बातें

UP से दिख रही राहुल-प्रियंका की दूरी, अखिलेश भी कर रहे कम प्रचार, मोदी-योगी खूब दिखा रहे अपनी ताकत