अमेरिका : मिलवॉकी में हिंसा की घटनाओं में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 16, 2022

मिलवॉकी (अमेरिका)|  अमेरिका के मिलवॉकी में गोलीबारी की तीन अलग-अलग घटनाओं में 17 वर्षीय एक युवक और 20 वर्षीय दो युवक मारे गए। पुलिस मामलों की जांच कर रही है। रात में गोलीबारी की घटनाओं के बाद हिंसा हुई जिसमें मिलवॉकी शहर में फिशर फोरम के पास तीन अन्य हमलों में गोली लगने से 21 लोग घायल हो गए।

गोलीबारी की इन घटनाओं के कारण अधिकारियों ने रात 11 बजे के बाद कर्फ्यू लगा दिया। ‘फॉक्स6’ न्यूज ने बताया मिलवॉकी काउंटी के चिकित्सा परीक्षक ने कहा कि 21 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना इलेवेंथ एंड रोजर्स स्ट्रीट पर शनिवार रात करीब पौने 12 बजे हुई। लगभग 40 मिनट बाद, मिलवॉकी के 17 वर्षीय लड़के की गोली लगने से मौत हो गई, जिसके बारे में पुलिस का कहना है कि यह एक लूटपाट से संबंधित मामला हो सकता है।

पीड़ित के पास तमंचा था। तीसरी बार गोलीबारी नाइंटींथ एंड लिंकन स्ट्रीट के पास शनिवार देर रात करीब ढाई बजे हुई। पुलिस ने कहा कि घटना में 28 वर्षीय स्थानीय व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस ने रविवार की दोपहर तक पीड़ितों के नाम जारी नहीं किए थे या गोलीबारी में किसी को गिरफ्तार नहीं किया था। रात 11 बजे जब गोलीबारी हुई तब कर्फ्यू लागू था जिसमें 20 या उससे कम उम्र के सभी लोगों का सड़कों से दूर रहना अनिवार्य था।

शुक्रवार की गोलीबारी में घायल सभी लोगों के बचने की उम्मीद है। गोलीबारी के सिलसिले में कम से कम 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America