पहले मिले गले, फिर गोद में उठाया, लंबे समय बाद मिले संजय सिंह-भगवंत मान, देखें वीडियो

By अभिनय आकाश | Apr 09, 2024

उत्पाद शुल्क मामले में जमानत मिलने के बाद कुछ दिन पहले दिल्ली की तिहाड़ जेल से रिहा हुए आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। जेल से रिहा होने के बाद संजय सिंह का यह पहला पंजाब दौरा था। भगवंत मान के आवास पर पहुंचने पर आप के दोनों नेता गर्मजोशी से गले मिले, जबकि संजय सिंह को भी 'भाईचारे' के भाव में मुख्यमंत्री को उठाते देखा गया। राज्यसभा सांसद ने मान की बेटी को आशीर्वाद भी दिया। 

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: उम्मीदवारों को हर संपत्ति का खुलासा करने की जरूरत नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

आप के दोनों नेता पार्टी विधायकों सहित अन्य लोगों के साथ आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे, क्योंकि आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब नीति घोटाला मामले में जेल में हैं। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप के प्रचार की जिम्मेदारी संजय सिंह, भगवंत मान, आतिशी, सौरभ भारद्वाज और अन्य आप नेताओं पर आ गई है। आम आदमी पार्टी के दो प्रमुख शीर्ष नेता - अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसौदिया - उत्पाद शुल्क मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार में असम का हुआ विकास, Amit Shah बोले- हमने राज्य में शांति और स्थिरता लाई

आगामी लोकसभा चुनाव में आप मुख्य रूप से दिल्ली, पंजाब और गुजरात के अलावा कुछ और सीटों पर ध्यान केंद्रित कर रही है। इस बीच, केजरीवाल की पत्नी सुनीता भी सक्रिय हो गई हैं और वह नियमित वीडियो बैठकों में अपने कार्यकर्ताओं और दिल्ली के लोगों के लिए केजरीवाल के संदेशों को पढ़ रही हैं। 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विपक्ष की एकता रैली में वह भी मौजूद थीं।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar