''पति पत्नी और वो'' से कार्तिक आर्यन का FIRST LOOK रिलीज.. एकदम अलग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 05, 2019

कार्तिक आर्यन की बज फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इसकी जानकारी कार्तिक आर्यन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ तस्वीर शेयर करके दी हैं। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को मुदस्सर अज़ीज डायरेक्ट कर रहे हैं। शूटिंग की तस्वीर शेयर करने के बाद अब  'पति पत्नी और वो' के सेट से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया हैं।

इस लुक में कार्तिक आर्यन अपनी पहले की फिल्मी लिक से बिलकुल अलग लग रहे हैं। एक दम समाज में जिस तरह एक शरीफ शादीशुदा आदमी की छवि होती हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म को 1978 में संजीव कुमार स्टारर आई सुपरहिट फिल्म 'पति पत्नी और वो' की तर्ज पर बनाया जा रहा हैं या फिर आप कह सकते हैं कि ये फिल्म संजीव कुमार की  'पति पत्नी और वो' का रीमेक हैं।

 

ये फिल्म काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म की कास्ट को फाइनल करने में भी काफी विवाद हुआ था क्योंकि खबरों की मानें तो ये फिल्म पहले तापसी पन्नू को ऑफर की गई थी तापसी ने फिल्म को लेकर काम भी शुरू कर दिया था। लेकिन डायरेक्टर में बाद में फिल्म के लिए भूमि पेडनेकर को फाइनल कर लिया। जिसके बाद तापसी ने इसका विरोध भी किया था। लेकिन डायरेक्टर ने कहा की उन्होंने तापसी को फिल्म के लिए कभी फायनल नहीं किया बस उनसे आईडिया शेयर किया था।

 

 

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut