होली का जबरदस्त ऑफर, सिर्फ इतने रुपये में मिल रहा 8GB रैम वाला Samsung का फोन, Flipkart पर 30 मार्च से पहले करें ऑर्डर

By दिव्यांशी भदौरिया | Mar 24, 2024

फ्लिपकार्ट की बंपर डिस्काउंट वाली सेल जारी है, अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट पर मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट सेल की शुरुआत हो चुकी है। अगर आप कम कीमत में टॉप कंपनी का स्मार्टफोन तलाश रहे हैं, तो आप इस सेल को मिस नहीं कर सकते। दरअसल, 30 मार्च तक चलने वाली इस सेल में सैमसंग का पॉप्युलर बजट वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M04 भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। सेल में आपको बैंक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। वहीं आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। फोन की ईएमआई 257 रुपये से शुरू होती है।

सैमसंग गैलेक्सी M04 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में 720x1600 के पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+LCD पैनल दिया गया है। कंपनी इस फोन मे रैम प्लस फीचर के साथ टोटल 8जीबी रैम ऑफर कर रही है। इसका इंटरनल स्टोरेज 64जीबी तक का है। प्रोसेसर के रुप में कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए सैमसंग इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रहा है।

इसमें 13 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी खल सकती है। वहीं फोन में आपको बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर मिलेगा। इस फोन में ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करेगा। कंपनी इस फोन को 2 साल तक ओएस अपग्रेड भी ऑफर करेगी। वहीं फोन के कलर की बात करें तो यह फोन दो कलर में आता है ऑप्शन- डार्क ब्लू और लाइट ग्रीन में आता है।

प्रमुख खबरें

Kejriwal, Sisodia, Jain जैसे लोगों का BJP में कभी स्वागत नहीं होगा : Anurag Thakur

Chhattisgarh : छात्रा ने लगाया शिक्षक पर पिछले नौ वर्ष से लगातार बलात्कार करने का आरोप

चुनावी बॉण्ड घोटाले की SIT से जांच संबंधी याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: Prashant Bhushan

प्रधानमंत्री ने Sharad Pawar को NDA में शामिल करने की कोई पेशकश नहीं की, बस सुझाव दिया: Fadnavis