सात साल बाद विवादों में फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 22, 2018

नयी दिल्ली। फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के एक वितरक पर मुनाफे को लेकर निर्माता के साथ कथित धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है। फिल्म वर्ष 2011 में रिलीज हुई थी। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत कुज में सोमवार को सुनील बोहरा के खिलाफ निर्माता राहुल मित्रा की ओर से मामला दर्ज कराया गया।

शिकायत के अनुसार, बोहरा ने निर्माता राहुल मित्रा और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ फिल्म की रिलीज और वितरण को लेकर करार किया था। मित्रा ने आरोप लगाया है कि बोहरा ने मुनाफे की सारी रकम अपने पास रख ली और केवल 40 लाख रुपए ही उन्हें दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि बोहरा ने यूटीवी के साथ तीन करोड़ रुपए का एक करार (रिफंडेबल एडवांस डील) किया था और फिल्म के डिजिटल और संगीत अधिकार भी उनसे मुनाफा साझा किए बिना बेच दिए।

मित्रा ने ‘वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन’ (डब्ल्यूआईएफपी) में भी शिकायत दर्ज कराई, जहां कई वर्षों तक विचार-विमर्श चला और बार-बार पत्र भेजने और रिमाइंडर भेजने के बावजूद बोहरा वहां पेश नहीं हुए। डब्ल्यूआईएफपी ने बोहरा को निर्देश दिया था कि मित्रा को दो करोड़ रुपए के साथ ही वर्ष 2011 से अभी तक का रकम पर बना ब्याज दिया जाए।

 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav