अक्षय की फिल्म ''हाउसफुल 4'' की स्टारकास्ट तय, 3D में होगी फिल्म रिलीज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 08, 2018

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल की सभी सीरिज से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं। अगर देखा जाएं तो इस फिल्म का तीसरा पार्ट थोड़ा कमजोर था। दर्शकों को पहले दो सीरिज जितना मजा नहीं आया और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का प्रदर्शन अपेक्षा से नीचे रहा। इस बात का इस बार खासा ध्यान रखा जा रहा है। और इस लिए इस बार फिल्म का बजट बढ़ गया है। और इस फिल्म को थ्री-डी मे बनाया जा रहा है। 

फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट करेंगे और इसकी स्टारकास्ट को भी फिलहाल फाइनल कर लिया गया हैं। इस बार कास्ट में बदलाव किये गये फिल्म के लीड एक्टर्स चुन लिए गए हैं और यह एक बड़ी बात है।

हाउसफुल सीरिज का अक्षय कुमार जरूरी हिस्सा हैं। उनके बिना तो हाउसफुल की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। इसलिए वे हाउसफुल 4 में नजर आएंगे। उनके साथ रितेश देशमुख भी होंगे जिनके लिए भी यही बात की जा सकती है।

संजय दत्त पहली बार इस सीरिज से जुड़ने वाले हैं। संजय की दमदार उपस्थिति फिल्म का आकर्षण बढ़ा देगी। इस बार बॉबी देओल भी फिल्म में नजर आएंगे। हाउसफुल 4 के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला। बॉबी के फिल्म से जुड़ने से एक दिलचस्प बात सामने आई है।

जहां तक हीरोइनों का सवाल है तो कीर्ति सेनन, पूजा हेगड़े और किआरा आडवाणी को चुन लिया गया है। ये फिल्म में ग्लैमर बढ़ाती नजर आएंगी। बोमन ईरानी सहित कई बढ़िया कैरेक्टर एक्टर्स भी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

 'हाउसफुल 4' स्टारकास्ट

अक्षय कुमार

रितेश देशमुख

संजय दत्त

बॉबी देओल

कीर्ति सेनन

पूजा हेगड़े 

किआरा आडवाणी

निर्माता- साजिद नाडियाडवाला।

निर्देशक- साजिद खान

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान