'गंदी बात' फेम इस अभिनेत्री को टॉवल लपेट बिस्तर पर बैठे देख लोग बोले- पलंग तोड़ने का समय हो गया

By एकता | Feb 21, 2022

तमिल, तेलुगु सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी हॉटनेस से तहलका मचाने वाली अभिनेत्री फ्लोरा सैनी अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। देखते ही देखते यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई और लोग अभिनेत्री की इस हॉट तस्वीर को बार-बार देखने पर मजबूर हो गए हैं।

 


अभिनेत्री फ्लोरा सैनी इस तस्वीर में एक टॉवल लपेटकर बेड पर बैठी हुई हैं। तस्वीर में अभिनेत्री बेहद बोल्ड लुक दे रही हैं। फ्लोरा के कातिलाना पोज देखकर लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ गयी हैं। अभिनेत्री के फैंस उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर करने में लगे हुए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए पूछा, "आज रात का क्या सीन है?"। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, "बिस्तर तोड़ने का समय हो गया"।

 

इसे भी पढ़ें: 45 साल की मल्लिका शेरावत की लेटेस्ट तस्वीरें आपको आहें भरने पर कर देंगी मजबूर, देखें जरूर



अभिनेत्री फ्लोरा सैनी ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म प्रेमा कोसम से की थी। इसके बाद अभिनेत्री कई तेलुगु फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाती नजर आईं। साल 2002 में फ्लोरा ने फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। अभिनेत्री कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे- दबंग 2, स्त्री, फ्रॉड सैयां में कैमियो भूमिका में नजर आई।

 

इसे भी पढ़ें: केरल में झरनों के बीच सुकून के पल बिताती दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, देखें दिलकश तस्वीरें



फ्लोरा सैनी एडल्ट वेब सीरीज गंदी बात सीजन 2 में मुख्य भूमिका निभाती नजर आईं थी। इस सीरीज में अभिनेत्री ने बेहद ही बोल्ड अभिनय किया था। फ्लोरा का बोल्ड अवतार देखकर लोगों के होश उड़ गए थे। अभिनेत्री फ्लोरा सैनी की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन-फॉलोविंग हैं और अभिनेत्री अपने फैंस को बोल्डनेस का भर-भरकर डोज देती रहती हैं।


प्रमुख खबरें

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद