गैंगेस्टर को पसंद थी डॉक्टर की पत्नी, तलाक देने के लिए दे रहा धमकियां जानिए क्या है पूरा मामला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 22, 2021

'इश्क और जंग में सब जायज है' ये कहावत तो आप ने सुनी ही होगा कुछ लोग इस कहावत को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लेते हैं। और अपने प्यार को  पाने के लिए दादागिरी की हद्द तक उतर जाते हैं। मामला तब और भी गंभीर हो जाता है जब मामला एकतरफा मोहब्बत का हो। ताजा मामला उत्तर  प्रदेश का है जंहा एक गैंगेस्टर एक डॉक्टर पर उसकी पत्नी को तलाक देने का दबाव बना रहा है। जब डॉक्टर ने गैंगेस्टर का विरोध किया तो समझौते के नाम पर डॉक्टर से पैसे की उगाही की जा रही है। मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के है।


क्या है पूरा मामला


मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अंतर्गत ठाकुरगंज थाने का है, जहां एक डॉक्टर पर एक गैंगेस्टर कई दिनों से पत्नी को तलाक देने का दबाव बना रहा है। गैंगस्टर ने डॉक्टर को फोन पर धमकी देते हुए कहा कि डॉक्टर साहब मुझे आपकी पत्नी बहुत पसंद है, आप उन्हें तलाक दे दो।   डॉक्टर के द्वारा गैंगेस्टर का  विरोध करने पर उसे धमकी दी गई और समझौते के नाम पर जबरन वसूली भी की गई। बात सिर्फ यंही खत्म नहीं होती, मामले में एक नया मोड़ भी है वसूली का पैसा जिन दो एकाउंट में ट्रांसफर किया गया है, उसमें से एक की हत्या कर दी गई है और गैंगस्टर उसकी हत्या में जेल में बंद है। पीड़ित डॉक्टर ने  मामले की एफआईआर करते हुए पुलिस से मदद की मांग की है। जानकारी के अनुसार साइबर सेल मामले की जांच कर रहा है। पुलिस इस मामले में गैंगस्टर से संबंधित एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


डॉक्टर को लगातार फ़ोन पर मिल रही हैं धमकियां


गैंगस्टर ने डॉक्टर को  लगातार धमकी देने के साथ अश्लील मैसेज और वीडियो भी भेज रहा था। डॉक्टर ने गैंगेस्टर से डर कर समझौते के लिए पैसे भी भेजे थे कुछ समय बाद दुबारा से  अश्लील मैसेज और वीडियो आने शुरू हुए तो पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। डॉक्टर का कहना है कि समझौता होने के बाद उसने दो बैंक खातों में पैसा ट्रांसफर किया था। इसमें से एक बैंक एकाउंट श्रवण साहू के नाम पर और दूसरा अकील के नाम पर है। अचरज की बात ये है कि श्रवण शाहू नाम के व्यक्ति की पहले ही हत्या हो चुकी है,  श्रवण की हत्या के मामले में ही अकील जेल में है।


प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला