Rakhi Sawant की हरकतों से गुस्से में आग बबूला हुई Gauahar Khan, इस्लाम का अपमान करने पर फातिमा को कहा 'बेशर्म औरत'

By रेनू तिवारी | Sep 04, 2023

मुंबई: अभिनेत्री राखी सावंत अपनी हालिया उमरा यात्रा के बाद एक नए विवाद के केंद्र में आ गई हैं। यह यात्रा जो उन्होंने अपने राखी भाई वाहिद अली खान और भाभी शाइस्ता के साथ की थी, ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गरमागरम बहस छेड़ दी है। पिछले हफ्ते अपना पहला उमरा करने वाली राखी सावंत मुंबई लौटने के बाद से अपने पहनावे और व्यवहार को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सार्वजनिक सैर के दौरान फैंसी बुर्का पहने और भारी मेकअप के साथ उनकी कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हुए हैं। इसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर इस्लाम का अनादर करने का आरोप लगाया और कई लोग उनके उमरा को 'पब्लिसिटी स्टंट' करार दे रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Rakhi Sawant और Sherlyn Chopra के बीच तकरार खत्म! दोस्त बनकर एक-दूजे के लिए गाया गाना, डांस भी किया | Watch Video


अभिनेत्री गौहर खान ने भी सोशल मीडिया पर अपनी असहमति व्यक्त की। कड़े शब्दों में लिखे गए एक पोस्ट में, बिग बॉस 7 के विजेता ने राखी सावंत को "बेशर्म प्राणी" कहा और उन पर इस्लाम का अपमान करने का आरोप लगाया। गौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “फिर कुछ हारे हुए लोग हैं जो इस्लाम को हल्के में ले रहे हैं और इस पवित्र तीर्थयात्रा का मज़ाक बना रहे हैं जो इस्लाम के विश्वासियों के लिए बहुत पवित्र है। मुझे आश्चर्य है कि एक नाटक का भूखा व्यक्ति यहां कैसे आया और उसने इसका उपयोग और अधिक नाटक बनाने के लिए कैसे किया ???”

 

इसे भी पढ़ें: बेटे को लाइमलाइट देने के लिए गदर 2 के निर्देशक ने तारा और सकीना संग किया भेदभाव ? अमीषा पटेल का अनिल शर्मा के खिलाफ फूटा गुस्सा


उन्होंने आगे लिखा, ''एक मिनट में आपने इस्लाम कबूल कर लिया, अगले ही मिनट में ''ओह, मैंने यह स्वेच्छा से नहीं किया'' .. क्या बकवास है। आप इस्लाम की सुंदरता को समझने के लायक नहीं हैं यदि आप इसे त्याग सकती हैं और इसे स्वीकार कर सकती हैं जब यह आपके प्रचार-भूखे स्टंट के अनुकूल हो! बेशर्म प्राणी। मैं चाहती हूं कि भारत या सऊदी में इस्लाम बोर्ड ऐसे प्रचार स्टंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, ताकि लोग किसी पवित्र चीज का फायदा न उठा सकें!'


राखी के अबाया प्रकरण पर टिप्पणी करते हुए, गौहर खान ने कहा, “वैसे, भयानक दिखने वाले अबाया पहनने से आप मुस्लिम नहीं हो जाते, अकीदत रखते हुए और इस्लाम के 5 स्तंभों को समझते हुए, एक अच्छा इंसान, एक सच्चा इंसान, और अल्लाह से प्यार करने वाला व्यक्तित्व तुम्हें मुसलमान बनाता है। कोई भी आस्था दिल में होती है, उसे दिखाने के लिए आपको 59 कैमरों की जरूरत नहीं है।


राखी सावंत और उनके अलग हो रहे पति आदिल के बीच तलाक की कहानी हर गुजरते दिन के साथ खराब होती जा रही है, दोनों तरफ से विस्फोटक आरोप सामने आ रहे हैं। राखी सावंत, जिन्होंने धोखाधड़ी और घरेलू हिंसा के दावों का हवाला देते हुए तलाक के लिए अर्जी दी थी, अब खुद को आदिल द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के केंद्र में पाती है, जो हाल ही में राखी की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार होने के बाद हिरासत से बाहर आया है।


चौंकाने वाले आरोपों में आदिल का दावा है कि राखी ने उस पर बलात्कार का आरोप लगाया और अपने पति पर अन्य गंभीर आरोप लगाए। उनकी कानूनी लड़ाई में इस अप्रत्याशित मोड़ ने जनता और मीडिया को आश्चर्यचकित कर दिया है।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान