कांग्रेस कार्यकर्ता के परिजनों से मिले गहलोत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 29, 2021

जयपुर|  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बृहस्पतिवार को कांग्रेस कार्यकर्ता मोहब्बत सिंह के घर गए और उनके परिवारजनों से मिले। सिंह का पिछले दिनों आसमयिक निधन हो गया था।

गहलोत, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन व प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा हेलीकॉप्टर से निंबोल गांव, जैतारण (पाली) पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: वाईएसआर कांग्रेस ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त से तेदेपा की मान्यता रद्द करने की मांग की

 

गहलोत ने ट्वीट किया, ‘‘कांग्रेस कार्यकर्ता मोहब्बत सिंह के असामयिक निधन पर निंबोल गांव, जैतारण (पाली) स्थित उनके निवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की और शोकाकुल परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया।’’

युवा कांग्रेस के पदाधिकारी रहे सिंह हाल ही में धरियावद उपचुनाव में सक्रिय थे और मंगलवार को उनका आसमयिक निधन हो गया। मुख्यमंत्री इसके बाद पास के ही एक सरकारी विद्यालय में गए और वहां विद्यार्थियों से बातचीत की। विद्यार्थी अचानक मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर हतप्रभ रहे गए।

गहलोत, माकन व डोटासरा बाद में मध्य प्रदेश के मुरैना में महात्मा गांधी सेवा आश्रम गए। उन्होंने वहां वयोवृद्ध गांधीवादी डॉ. एस. एन. सुब्बाराव को श्रद्धांजलि दी व उनके संस्कार कार्यक्रम में शामिल हुए।

एक प्रवक्ता के अनुसार, गहलोत का शुक्रवार को सीकर, चुरू, बीकानेर व जयपुर में प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत आयोजित शिविरों का निरीक्षण करने का कार्यक्रम है।

इसे भी पढ़ें: राय की माफी से संप्रग सरकार को बदनाम करने के लिए बोले गए झूठ बेनकाब हुए: कांग्रेस

 

प्रमुख खबरें

बेकार है राम मंदिर रामगोपाल यादव के बयान पर भाजपा हुई हमलावर, सुधांशु त्रिवेदी बोले- उनके लिए हज हाउस अच्छा है

Government Jobs: रेल मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, सब इंस्पेक्टर के 452 पदों पर निकली भर्ती

Allu Arjun ने अपनी क्लासिक आर्या के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया, कहा यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है

Delhi : आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के बाहर BJP का प्रदर्शन