पायलट के बयान पर बोले गहलोत, कोई अपराध या घटना होती है तो उन पर बोलना स्वाभाविक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 16, 2019

कोटा। राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बयान पर टिप्पणी करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा कि यह अच्छी बात है कि कि पार्टी के लोग भी ऐसे मुद्दों की ओर ध्यान आकर्षित करने में संकोच नहीं कर रहे हैं।ग हलोत ने यहां संवाददाताओं से कहा,  यह अच्छा है कि हमारी पार्टी के लोग कानून व्यवस्था, सड़क जैसे मुद्दों पर बोलने में संकोच नहीं करते हैं और ध्यान आकर्षित करते हैं। इससे हमें फीडबैक मिलता है और हम इसे अन्यथा नहीं लेते हैं लेकिन मीडिया इसे अनावश्यक मुद्दा बना देता है।

इसे भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर में बैठकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का सर्वेक्षण करने के बाद बोले गहलोत, बचाव कार्यों में नहीं रहेगी कोई कमी

गहलोत ने कहा,  अगर कोई अपराध या घटना होती है तो उन पर बोलना स्वाभाविक है। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए पिछले सप्ताह कहा था कि सरकार को कानून-व्यवस्था पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। उनकी इस टिप्प्णी को गहलोत पर निशाने के रूप में देखा गया क्योंकि गृह विभाग गहलोत के पास ही है।गहलोत बाढ़ प्रभावित इलाकों में हालात की समीक्षा करने यहां आए थे। कोटा पहुंचने से पहले, गहलोत ने आपदा प्रबंधन व राहत मंत्री भंवर लाल मेघवाल और संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल के साथ धौलपुर, कोटा और झालावाड़ में बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया।

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाई-वोल्टेड मुकाबला, देखें दोनों की प्लेइंग इलेवन

Uttar Pradesh : Gautam Buddha Nagar में हिरासत में युवक की आत्महत्या मामले में दो महिलाएं गिरफ्तार

यूपी गैंगस्टर्स एक्ट के तहत मामले, आरोप पत्र को रद्द करने की याचिका, सुनवाई के लिए तैयार हुआ सुप्रीम कोर्ट

भारत को पाकिस्तान जैसा बनाना चाहती है बीजेपी, शिवसेना में फूट पर आदित्य ने क्या कहा?