खराब मौसम के चलते गहलोत का गुजरात दौरा टला, अब बुधवार को जाएंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 17, 2022

जयपुर, 17 अगस्त। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गुजरात का तीन दिवसीय दौरा मंगलवार को जयपुर में खराब मौसम के कारण टल गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि वह अब बुधवार व बृहस्पतिवार को गुजरात दौरे पर रहेंगे। अधिकारियों ने बताया कि गहलोत को मंगलवार को सूरत रवाना होना था लेकिन जयपुर में खराब मौसम के कारण उनके विमान को एटीसी से उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिली। इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक गहलोत को चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने गुजरात जाना था।

सूत्रों ने बताया, ‘‘मुख्यमंत्री गहलोत, खान मंत्री प्रमोद जैन भाया का मंगलवार को विशेष विमान से सूरत जाने का कार्यक्रम था। दोनों करीब एक बजे हवाई अड्डे पहुंचे लेकिन खराब मौसम के चलते एटीसी की स्वीकृति नहीं मिलने पर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है।’’ नए कार्यक्रम के अनुसार, गहलोत बुधवार सुबह जयपुर से वडोदरा रवाना होंगे। वह उसी दिन सुबह 11 बजे मध्य गुजरात के पार्टी नेताओं और अहमदाबाद में उत्तर गुजरात के पार्टी नेताओं के साथ शाम साढ़े चार बजे बैठक करेंगे। सूत्रों ने बताया कि वह बृहस्पतिवार को अहमदाबाद से नयी दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला