गोवा के CM प्रमोद सावंत कोरोना वायरस से संक्रमित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 02, 2020

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर बताया कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं हैं और वह घर में पृथक-वास में हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘ मैं सूचित करना चाहता हूं कि मेरे कोरोना वायरस से संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। मुझ में संक्रमण के लक्षण नहींहैं, इसलिए मैंने घर में पृथक-वास को चुना है। मैं घर से अपना काम जारी रखूंगा। जो भी मेरे करीबी संपर्क में आए हैं, उन्हें जरूरी एहतियात बरतने की सलाह दी जाती है।’’ सरकारी गोवा चिकित्सा कॉलेज सह अस्पताल के डीन डॉक्टर शिवानंद बांदेकर ने बताया कि डॉक्टरों की एक टीम मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर निगरानी रख रही है।

इसे भी पढ़ें: गोवा में 6,939 छात्रों के लिए 17 केंद्र स्थापित, शिक्षा मंत्री ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करने का किया आग्रह

उन्होंने कहा, ‘‘ मुख्यमंत्री में संक्रमण के लक्षण नहीं हैं और अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी जाएगी।’’ इस बीच मुख्यमंत्री कार्यालय ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि मुख्यमंत्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी के बाद उनके करीबी संपर्क में आने वाले मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने घर में पृथक-वास और घर से काम जारी रखने का चुनाव किया है। इसमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने पहले ही खुद को आवास में पृथक करने और वहीं से काम जारी रखने का चयन किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, ‘‘ गोवा के लोगों को सूचित किया जाता है कि मुख्यमंत्री कार्यालय के सभी कार्य अबाधित जारी रहेंगे। साथ ही पर भी ध्यान दें कि सभी तय बैठकें और मुलाकात अगले आदेश तक के लिए रद्द कर दी गई हैं।’’ राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने सावंत के जल्द से जल्द से स्वस्थ होने की कामना की है।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar