Irrfan Khan के बेटे बाबिल की दिखाई दी नेकदिली! एयरपोर्ट पर जरूरतमंद को दान किए 50 हजार रुपये

By रेनू तिवारी | Apr 30, 2024

दिवंगत अभिनेता इरफान खान ने फिल्म से अपनी अलग पहचान बनाई और वह बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे। वह अपनी अविश्वसनीय स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने जाते थे और उनके बेटे बाबिल उनकी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। बाबिल खान अपने हालिया दिल छू लेने वाले अभिनय से दिल जीत रहे हैं। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Bangaram: एक्ट्रेस से मूवी मेकर बनीं Samantha Ruth Prabhu, होम प्रोडक्शन के साथ पहली फिल्म की घोषणा की


बाबिल खान ने प्रेमकुमार नाम के एक यूट्यूबर को 50,000 रुपये का दान दिया है, जो YouNick Viral Vlogs नाम से जाना जाता है। वीडियो में बाबिल खान जल संकट से निपटने के लिए पैसे दान करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने यूट्यूबर से यह भी कहा, 'मेरा नाम लिखने की जरूरत नहीं है, तू अच्छा काम कर रहा है।' वीडियो सामने आने के बाद, प्रशंसकों ने अभिनेता के उदार कार्य के लिए सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, शानदार! इस सुखद समाचार पर दोनों को शुभकामनाएँ।” एक अन्य यूजर ने लिखा, "बाबिल इरफान का बच्चा दिल का सच्चा..."। तीसरे यूजर ने लिखा, “जीरो एटीट्यूड वाला आदमी।”

 

इसे भी पढ़ें: करण कुंद्रा ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, एक्टर के टीवी करियर को लेकर कही ये बात


YouTuber ने भी अपना आभार व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “प्रिय बाबिल खान, आपके अविश्वसनीय समर्थन के लिए मैं आपको जितना भी धन्यवाद दूं, कम है। आपकी उदारता मेरे और मुंबई गांव के लोगों के लिए बहुत मायने रखती है। आपका 50 हजार रुपये का दान हमें यहां पानी की समस्या से निपटने में काफी मदद करेगा। आपकी दयालुता उन लोगों के जीवन में वास्तविक बदलाव ला रही है जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है। करुणा और सहानुभूति का चमकदार उदाहरण बनने के लिए धन्यवाद। आपका समर्थन हमें बेहतर कल की आशा देता है।”


इस बीच, काम के मोर्चे पर, बाबिल खान ने 2022 की फिल्म काला से अपनी शुरुआत की। अन्विता दत्त गुप्तन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, स्वास्तिका मुखर्जी, वरुण ग्रोवर और गिरिजा ओक भी हैं। अनुष्का शर्मा ने भी फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाई। शानदार कहानी और अभिनय कौशल के साथ, फिल्म को नेटिज़न्स द्वारा सराहा गया। बाबिल खान के अन्य कार्यों में जूही चावला के साथ फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान और श्रृंखला द रेलवे मेन शामिल हैं, जिसमें आर. माधवन, के के मेनन और दिव्येंदु भी शामिल हैं। बाबिल खान अगली बार फिल्म द उमेश क्रॉनिकल्स में नजर आएंगे।



प्रमुख खबरें

देश की समस्या बन चुकी है RJD और कांग्रेस, Saran में बोले CM Yogi, यह चुनाव राम भक्त और देशद्रोही सोच के बीच है

Tamil Nadu के ऊटी में 18 से 20 मई तक भारी बारिश का अनुमान

Lucknow में बोले Rajnath Singh, दुनिया भर में भारत के प्रति धारणा बदल गई, अब पाकिस्तान भी कर रहा हमारी तारीफ

भारत और रूस के बीच मजबूत होगा पर्यटन का रिश्ता, वीज़ा-मुक्त पर्यटन समझौते पर होगी चर्चा