Google Pixel 8a का लॉन्च से पहले सामने आया लुक, यहां जानें पूरी डिटेल्स

By Kusum | Apr 15, 2024

Google Pixel 8a स्मार्टफोन कई दिनों से चर्चाओं में है। कारण ये है कि, कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस स्मार्टफोन को मई में Google I/O इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन एक टिप्सटर ने इस फोन को अमेरिकी वेबसाइट पर देखा। लीकर इवान ब्लास ने Google Pixel 8a को UScellular की वेबसाइट पर स्पॉट किया। जहां उसका ट्यूटोरियल अपलोड किया गया था। इसके अलावा खास बात तो ये है कि कुछ समय उसे वेबसाइट से हटा दिया गया। 


लेकिन सोशल मीडिया पर इस ट्यूटोरियल का स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंस पिक्सल फोन को procelain, Bay और Mint कलर के अलावा obsidian वेरिएंट में लाया जा सकता है। 


डिजाइन के मामले में भी ये फोन pixel 7a से हटकर हो सकता है। इसमें कर्व्ड एजेज और मोटे बेजल्स दिख सकते हैं। फोन के बैक साइड का पता अभी नहीं चला है। मुमकिन है कि कंपनी ग्लॉसी के बजाए मैट फिनिश पर फोकस करे। 


लीकर्स को ऐसा सुनाई दे रहा है कि Pixel 8a में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले होगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,400 निट्स की मैक्सिमम ब्राइटनेस होगी। इस फोन में Tensor G3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। ऐसी खबरें भी हैं, कि Pixel 8a में फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी। इस स्मार्टफोन के रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया जा सकता है। 

प्रमुख खबरें

Diamond League के जरिये ओलंपिक की तैयारी शुरू करेंगे नीरज चोपड़ा और किशोर जेना

भारत में तेजी से घट रही हिंदुओं की आबादी, 65 साल में 43 फीसदी बढ़ गए मुस्लिम

पहले आम चुनाव में बलिया ने दिखाए बागी तेवर

Prime Minister Modi ने महाराणा प्रताप की जयंती पर उन्हें नमन किया