बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के सेट पर अचानक आ गये गुंडे! मचाया उत्पात

By रेनू तिवारी | Feb 13, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में अपनी आने वाली वेब सीरीज 'अनामिका' की शूटिंग कर रही थी, लेकिन शूटिंग बीट में ही रोक दी गयी। शूटिंग रोकने की वजह थी कि सेट पर अचानक गुंडे आ गये थे।  द टाइम्स ऑफ इंडिया की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, शो के निर्देशक विक्रम भट्ट पर फाइटर्स एसोसिएशन के कुछ सदस्यों द्वारा सेट पर हमला कर दिया गया। विवाद के बाद एक बार फिर से शूटिंग को रि-शेड्यूल करना पड़ा। विवाद का कारण विक्रम भट्ट की पुरानी बकाया पेमेंट थी। अब्बास अली मोघुल ने भट्ट पिछले भुगतान के मुद्दे के बारे में कॉल किया था। भट्ट के अनुसार उवकी कोई भी पेमेंट बकाया नहीं थी। अनामिका निर्देशक ने यह भी दावा किया कि उन्हें घटना के बाद अब्बास को 13 - 14 लाख रुपये का भुगतान करने के लिए मजबूर किया गया था। हालांकि, जब घटना हुई, तब एसोसिएशन ने अब्बास के लिए 38 लाख रुपये की मांग की थी। मांगे गए पैसे आठ शो के लिए थे जिसमें अब्बास ने अपनी सेवाएं दी थीं।

इसे भी पढ़ें: नये जमाने की नागिन देखने के लिए तैयार है तो दिल थाम लिजिए, श्रद्धा कपूर जल्द आ रही हैं डसने? 

इसके अलावा, भट्ट ने यह भी दावा किया कि शूटिंग के दिन, कुछ 3-4 लोग सेट पर आए और कहा कि वे शूटिंग में बाधा डालने के लिए कैमरे के सामने आएंगे। जब यह सब हो रहा था, भट्ट ने यह भी कहा कि सनी की सुरक्षा सुनिश्चित करने पहली जिम्मेदारी थी। इसलिए वह किसी तरह अभिनेत्री की सुरक्षा करने में कामयाब रहे ताकि उन्हे कोई नुकसान न पहुंचे। यह पूछे जाने पर कि घटना कैसे हुई, उन्होंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया कि उन्हें पता नहीं था कि सेन्टर्स एसोसिएशन के सदस्य सेट पर उतरने वाले थे। 

इसे भी पढ़ें: एक ही दिल है सोनू सूद आप कितनी बार जीतोगे! एक्टर ने गरीबों को बांटे ई-रिक्शे  

फाइटर्स एसोसिएशन के महासचिव एजाज गुलाब ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वे पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि जिस व्यक्ति को परियोजना के लिए अब्बास के प्रतिस्थापन के रूप में लिया गया था, वह भी इससे दूर था और उनके समर्थन में था। वर्तमान में, भट्ट ने अब्बास को एक कानूनी नोटिस भेजा है जिसमें कहा गया है कि वह जबरन वसूली के लिए उनके खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू करने जा रहा है। इसके उत्तर में, गुलाब ने कहा है कि कोई जबरन वसूली नहीं हुई थी और किए गए दावे झूठे हैं। 

प्रमुख खबरें

Nathuram Godse Birth Anniversary: महात्मा गांधी की हत्या कर खुद पर गर्व करते थे नाथूराम गोडसे, जानिए रोचक बातें

Income Tax Department ने आगरा में छापे के दौरान 40 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की

Gurugram की झुग्गी बस्ती में लगी आग, 65 झुग्गियां जलकर खाक

Neelam Sanjeev Reddy Birth Anniversary: आंध्र प्रदेश के पहले सीएम और देश के छठे राष्ट्रपति थे नीलम संजीव रेड्डी