बहादुर बेटी ने किडनैपर से खुद को बचाया,  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,  बहादुरी की हो रही तारीफ

By अंकित सिंह | Sep 26, 2021

आज बेटी दिवस मनाया जा रहा है। बेटी दिवस के मौके पर हर कोई सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से अपना संदेश दे रहा है। इसी कड़ी में भाजपा नेता नवीन कुमार जिंदल ने एक वीडियो साझा किया है। नवीन कुमार जिंदल ने जिस वीडियो को साझा किया है उसमें एक बहादुर बेटी किडनैपर से खुद को कैसे सुरक्षित बचा रही है,  यह साफ साफ दिख रहा है।  वीडियो को साझा करते हुए नवीन कुमार जिंदल ने कहा कि  इस बेटी और उसके माता-पिता की तारीफ की जानी चाहिए।


नवीन जिंदल ने आगे लिखा कि कैसे इस बेटी के माता-पिता ने इसे समझाया है कि अजनबी  पर किसी भी परिस्थिति में भरोसा नहीं करना चाहिए।  जिस वीडियो को नवीन कुमार जिंदल ने साझा किया है वह इसी महीने का है।  देखने से या किसी सीसीटीवी फुटेज का हिस्सा लग रहा है।  वीडियो में एक किडनैप पर स्कूल के सामने खड़ी छोटी सी छात्र को अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा है।  वह लगातार छात्रा को कन्वेंस करने की कोशिश कर रहा है।


बहादुरी की बात तो यह है कि किडनैपर के लाख कोशिशों के बावजूद भी छात्रा उसकी बातों में नहीं आई और वह उसके साथ जाने से लगातार मना करती रही। जब किडनैपर ने छात्रा से जबरदस्ती करने की कोशिश की तो वाह शोर मचाते हुए स्कूल के अंदर चली गई और अपने टीचर को बुला लाई। टीचर के आते ही किडनैपर फरार होता दिखाई दे रहा है। बाद में टीचर कुछ अन्य लोगों को इस घटना के बारे में बताती है और फरार हो रहे किडनैपर को दिखाती है।

प्रमुख खबरें

Satyajit Ray Birth Anniversary: बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड भी था फिल्ममेकर सत्यजीत रे का दीवाना, ऑस्कर के लिए की थी पैरवी

Excise Policy Scam : सिसोदिया ने जमानत के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया

Prime Minister Modi ने गांधीनगर में भाजपा के प्रदेश मुख्यालय का दौरा किया

Uttar Pradesh: आमने-सामने से दो मोटरसाइकिल की टक्कर, दो युवकों की मृत्यु