हरे रंग का लंहगा, हरे रंग का दिल! स्वरा भास्कर ने शेयर किया हरे रंग से जुड़ा अपना प्यार

By रेनू तिवारी | Mar 24, 2023

बॉलीवुड और सियासत के मिलन का उदाहरण बनीं स्वरा भास्कर और फहद अहमद की जोड़ी काफी चर्चा में हैं। दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी की रस्सों की तस्वीरें भी एक्ट्रेस और समाजवादी नेता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। स्वरा भास्कर और फहद अहमद की हाल ही में शानदार शादी हुई थी। कपल अब दिल्ली में हुए ग्रैंड सेलिब्रेशन से एक-एक कर तस्वीरें शेयर कर रहा है। स्वरा ने हरे रंग की पोशाक में अपनी संगीत रात से तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

 

स्वरा और फहद ने शुरू में विशेष विवाह अधिनियम के तहत 6 जनवरी, 2023 को अदालत में अपनी शादी का पंजीकरण कराया। उनकी पारंपरिक शादी का उत्सव 11 मार्च को हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ, इसके बाद मेहंदी, संगीत और कव्वाली की रात अन्य कार्यों के साथ हुई। 19 मार्च को स्वरा और फहाद का वलीमा दूल्हे के परिवार द्वारा आयोजित किया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: सब कुछ ठीक नहीं है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच! एक्ट्रेस ने सरेआम पति को किया इग्नोर, देखें वीडियो


स्वरा भास्कर, फहद की संगीत की रात

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फहद अहमद के साथ अपने संगीत समारोह की तस्वीरें साझा कीं। स्वरा ने कैप्शन में लिखा, "हरे रंग में एक रानी की तरह मेरे फेव @rahulmishra_7 ... दे रहे हैं @fahadzirarahmad भी राजसी वाइब्स!" एक अलग पोस्ट में, स्वरा ने संगीत समारोह से और तस्वीरें साझा कीं, जहां सारी कार्रवाई हुई थी, और इसे कैप्शन दिया, “राहुल मिश्रा में संगीत की रात!।”

 

इसे भी पढ़ें: पूजा भट्ट हुई कोरोना वायरस का शिकार, पोस्ट किया थाली बजाने वाला वीडियो, कहीं ये बात


स्वरा को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म जहां चार यार में देखा गया था। फिल्म में मेहर विज, पूजा चोपड़ा और शिखा तलसानिया ने भी अभिनय किया। वह वर्तमान में श्रीमती फलानी नामक एक फिल्म पर काम कर रही हैं। नवविवाहित जोड़े को बधाई।

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA