गुजरात भाजपा प्रमुख जीतू वाघाणी की फिसली जुबान, कांग्रेस के लिए बोली ''गंदी बात''

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 09, 2019

सूरत। गुजरात भाजपा के अध्यक्ष जीतू वाघानी ने कांग्रेस को गालियां देकर विवाद खड़ा कर दिया। वाघानी ने मतदाताओं से उनलोगों को पहचान लेने का आह्वान किया जो राज्य में शांति बिगाड़ना चाहते हैं। सूरत लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार दर्शना जरदोष के पक्ष में यहां रविवार रात को चुनाव प्रचार के दौरान वाघानी ने कांग्रेस पर अराजकता फैलाने का आरोप लगाया और दावा किया कि इस शहर या राज्य में कहीं भी उसके चुनाव जीतने की संभावना नहीं है।

इसे भी पढ़ें: त्रिपुरा ने वाम मोर्चे को बेदखल कर पूरे देश के लिए कायम की एक मिसाल: मोदी

उन्होंने कहा, ‘‘मैं कांग्रेस से कह रहा हूं, आप सूरत और राज्य में कहीं भी चुनाव नहीं जीत सकते, इसलिए आप नफरत फैलाने और अराजकता पैदा करने की कोशिश रहे हैं। आप शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव होने दीजिए। लोग जिसको वोट देना चाहते हैं, उन्हें देने दीजिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन आप अराजकता और भय का माहौल पैदा करना चाहते हैं। ऐसी ही एक घटना हुई है लेकिन यदि दूसरी ऐसी घटना होती है तो हम आपको सूरत से उखाड़ फेंकेंगे।’’

इसे भी पढ़ें: EC ने ममता के आरोपों का खंडन किया, कहा- आचार संहिता के दौरान तबादला उसका अधिकार

वाघानी जिस घटना का हवाला दे रहे थे, उसका उन्होंने कोई ब्योरा नहीं दिया। इसी बीच कांग्रेस के शहर प्रमुख बाबू राइका ने कहा कि उनकी पार्टी वाघानी की चुनाव आयोग से शिकायत करने की योजना बना रही है। गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर 23 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा।

प्रमुख खबरें

ED ने आप विधायक Amanatullah Khan को भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने को कहा

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामला: मुंबई एसआईटी ने अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

Ramban में जमीन धंसने की घटना के बीच 500 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया

एमसीडी आयुक्त की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने की फाइल शहरी विकास मंत्री के पास लंबित: उपराज्यपाल सचिवालय