Delhi दौरे पर हैं गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से की मुलाकात

By अंकित सिंह | Dec 21, 2022

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल दिल्ली दौरे पर हैं। गुजरात में ऐतिहासिक चुनाव जीत के बाद भूपेंद्र पटेल दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने हैं। दूसरी बार मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद भूपेंद्र पटेल आज दिल्ली दौरे पर पहुंचे हैं। दिल्ली में उन्होंने आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। मुलाकात की तस्वीरों को खुद भूपेंद्र पटेल ने अपने ट्विटर पर साझा किया है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए भूपेंद्र पटेल ने लिखा कि उनका सहज सरल व्यक्तित्व और सामाजिक समरसता के उच्च विचार सभी देशवासियों के लिए प्रेरणादायी है।

 

इसे भी पढ़ें: मोरबी हादसा: गुजरात उच्च न्यायालय ने पुल के रखरखाव से जुड़ी कंपनी को नोटिस जारी किया


जगदीप धनखड़ से मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए भूपेंद्र पटेल ने लिखा के जन सामान्य के उत्कर्ष के लिए उनके विचार एवं संवैधानिक प्रक्रिया का उनका ज्ञान अत्यंत प्रभावशाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए भूपेंद्र पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री से भेंट कर आगामी विकास योजनाओं के संबंध में मार्गदर्शन प्राप्त किया। उन्होंने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने द्वारा रखे गए भरोसे के माध्यम से गुजरात को सर्वांगीण रूप से विकसित करने के लिए अपना दृढ़ संकल्प और दृढ़ विश्वास व्यक्त किया है। इसके अलावा भूपेंद्र पटेल ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, और गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है। 

 

इसे भी पढ़ें: Asiatic Lions: गुजरात के बरदा वन्यजीव अभयारण्य को एशियाई शेरों को स्थानांतरित करने के नए स्थल के रूप में पहचाना गया


रक्षा मंत्री से मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि गुजरात चुनाव में ऐतिहासिक विजय और राज्य के सर्वांगीण विकास हेतु राजनाथ सिंह जी ने शुभकामनाएं प्रदान की। अमित शाह के साथ तस्वीरों को साक्षा करते हुए पटेल ने लिखा कि "सहयोग से समृद्धि" का नारा देने वाले और देश की आंतरिक सुरक्षा की स्थिति को मजबूत करने वाले केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री एवं गांधीनगर लोक सभा के सांसद अमित भाई शाह से शिष्टाचार मुलाक़ात की। आपको बता दें कि गुजरात में हाल में ही विधानसभा के चुनाव संपन्न हुए हैं। इस चुनाव में भाजपा ने 156 सीटों पर जीत हासिल करके एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। 

प्रमुख खबरें

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामला: मुंबई एसआईटी ने अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

Ramban में जमीन धंसने की घटना के बीच 500 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया

एमसीडी आयुक्त की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने की फाइल शहरी विकास मंत्री के पास लंबित: उपराज्यपाल सचिवालय

इराकी अधिकारी कर रहे हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की हत्या मामले की जांच