गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, सेल्फ क्वारनटीन में हैं एक्टर

By रेनू तिवारी | Mar 14, 2021

मुंबई। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें आने के बाद लगातार सितारों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें आ रही है। रणबीर कपूर के बाद, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, तारा सुतारिया कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। फिल्म निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हालांकि फिल्म निर्माता की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है। अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है सिद्धांत चतुर्वेदी का। 

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और इस समय वह अपने घर पर, पृथक-वास में हैं। फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के अभिनेता चतुर्वेदी ने अपने प्रशंसकों को स्वयं के संक्रमित होने की जानकारी शनिवार की रात को इंस्टाग्राम पर दी और कहा कि वह डॉक्टरों के परामर्श का अनुपालन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Sooryavanshi Release Date: अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ अप्रैल में होगी दुनियाभर में रिलीज 

चतुर्वेदी ने लिखा, ‘‘ आप सभी को आपकी चिंताओं के लिए धन्यवाद। पुष्टि करता हूं कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा है और इस समय घर पर ही पृथक-वास में हूं।’’

 

उल्लेखनीय है कि 27 वर्षीय चतुर्वेदी पिछले महीने ही उदयपुर में ‘भूत पुलिस’ फिल्म की शूटिंग पूरी कर लौटे थे। इस फिल्म मेंअभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता इशान खट्टर भी काम कर रहे हैं। 

 

 

प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत