दिवंगत Sidhu Moosewala के घर पहुंचे पंजाबी गायक Gurdas Maan, बेटे के जन्म पर परिवार को दी बधाई

By रेनू तिवारी | Mar 18, 2024

पंजाबी गायक गुरदास मान हाल ही में पंजाब में गायक की हत्या के लगभग दो साल बाद, रविवार को एक बच्चे के जन्म के बाद उनके माता-पिता को बधाई देने के लिए दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के आवास पर गए। गुरदास ने मीडिया से बात करते हुए कहा, आज खुशी से भरा एक महत्वपूर्ण दिन है। परिवार बहुत खुश है। सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को इस बच्चे को आगे बढ़ाने के लिए सांत्वना मिली है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि माता-पिता और बच्चे सदैव स्वस्थ रहें। सिद्धू के प्रशंसक भी आज बहुत खुश हैं।


सिद्धू के पिता ने अपने फेसबुक आधिकारिक पेज पर पोस्ट करते हुए कहा कि उन्हें दिवंगत रैपर के छोटे भाई का आशीर्वाद मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे को जन्म देने के लिए सिद्धू की मां ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन थेरेपी (आईवीएफ) ली थी।

 

इसे भी पढ़ें: RCB की शानदार WPL जीत पर एक्टर Siddharth ने वीडियो शेयर करके महिलाओं पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास


इससे पहले, बलकौर सिंह ने 58 साल की उम्र में अपनी पत्नी की गर्भावस्था की खबरों का खंडन किया था और सभी से अफवाहों पर विश्वास न करने का अनुरोध भी किया था। उन्होंने लिखा, "हम सिद्धू के उन प्रशंसकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं। लेकिन हम अनुरोध करते हैं कि परिवार के बारे में इतनी अफवाहें चल रही हैं कि उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा।"

 

इसे भी पढ़ें: सांप का जहर सप्लाई मामले में गिरफ्तार होने के बाद Elvish Yadav को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया


28 साल के सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने उन पर 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग की. पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था लेकिन आप के विजय सिंगला से हार गए थे।


प्रमुख खबरें

Asian Relay Championships: भारत की 4X400m रिले टीम ने एशियाई रिले में राष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ जीता Gold Medal

सहानुभूति हासिल करने के लिए केजरीवाल पर हमला करा सकती है AAP : Virendraa Sachdeva

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिकअप वाहन पलटने से 19 लोगों की मौत, चार घायल

Madhya Pradesh : पति ने डाक से पत्र भेजकर पत्नी को तीन तलाक दिया, मामला दर्ज