The Great Indian Kapil Show में गुत्थी की वापसी, आमिर खान की नयी शुरुआत, ट्रेलर आया सामने

By रेनू तिवारी | Mar 23, 2024

लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा बहुप्रतीक्षित शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ वापसी कर रहे हैं। इस बार यह शो कई वजहों से और भी खास होगा, एक तो कपिल के साथ सुनील ग्रोवर की वापसी हो रही है.. दो मशहूर कॉमेडियन को एक साथ एक मंच पर देखने का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। मेकर्स ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ट्रेलर शेयर किया है। यह वीडियो नेटफ्लिक्स श्रृंखला के लिए अधिक प्रत्याशा पैदा करने के लिए पर्याप्त है क्योंकि इसमें कई आश्चर्यजनक तत्व हैं।


द ग्रेट इंडियन कपिल शो के ट्रेलर ने कई बातों का खुलासा किया है। गुथी की अतिथि सूची में वापसी से, शो मनोरंजन का एक पूर्ण पैकेज लगता है। ट्रेलर की शुरुआत कपिल द्वारा शो की शुरुआत से होती है। बाद में, गुथी उर्फ ​​सुनील ग्रोवर एक बॉक्स से आते हैं और कपिल और उन्हें एक अजीब मजाक में देखा जा सकता है।


द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो के अतिथि

ट्रेलर के बाद के भाग में इस सीज़न के लिए अतिथि सूची का भी खुलासा किया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान तक पहली बार शो में पहुंचेंगे। उनके अलावा रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ शो की शोभा बढ़ाएंगे। द ग्रेट इंडियन कपिल शो के एक एपिसोड में अमर सिंह चमकीला की टीम, इम्तियाज अली, दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगे। उनके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर रोहित शर्मा के साथ इस शो में नजर आएंगे।


द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो में एक बार फिर कई पुराने चेहरे मस्ती करते नजर आएंगे. इनमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के अलावा कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा भी शामिल हैं।


द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो की रिलीज़ डेट

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो टीवी के बाद अब ओटीटी स्पेस में एंट्री करने जा रहा है। यह सीरीज 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।


प्रमुख खबरें

विदेशी टीवी सीरीज Dune: Prophecy में शामिल हुई Tabu, शो में Sister Francesca को निभाएंगी किरदार

Kaiserganj की जनता बोली- राजनीतिक साजिश का शिकार हुए Brij Bhushan Singh, क्षेत्र की जनता अभी भी उनके साथ

केजरीवाल के निजी सहायक ने मालीवाल से बदसलूकी की, कड़ी कार्रवाई होगी : Sanjay Singh

Salman Khan House Firing Case: छठा आरोपी गिरफ्तार, मुंबई की मकोका कोर्ट में हुई पेशी