जिस घोटाले ने हिला डाला था स्टॉक मार्केट का इतिहास, अब उसपर फिल्म बनाएंगे हंसल मेहता

By रेनू तिवारी | Dec 18, 2019

मुम्बई। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित निर्देशक हंसल मेहता 1992 के हर्षद मेहता घोटाले पर आधारित एक सीरीज का निर्देशन करने जा रहे हैं। इस सीरीज का नाम ‘‘स्कैम 1992’’ होगा। अभिनेता प्रतीक गांधी और श्रेया धनवंतरी भी इसमें नजर आएंगे। सीरीज लेखिका सुचेता दलाल की मशहूर किताब ‘द स्कैम’ पर आधारित होगी। इसका निर्माण कर रही ‘अपलॉज एंटरटेनमेंट’ के सीईओ समीर नायर ने कहा कि हंसल मेहता के रूप में हमारे पास एक बेहतरीन निर्देशक हैं और उसके साथ ही बेहतरीन कलाकार भी हमारे पास हैं। इस सीरीज को ‘ओटीटी’ पर प्रसारित किया जाएगा। सीरीज में सतीश कौशिक, अनंत महादेवन, रजत कपूर, निखिल द्विवेदी, के के रैना, ललित परिमू भी नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘बंटी बबली 2’ में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी और मुलगी शरवरी

अपने प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए, हंसल मेहता ने पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बयान में कहा था कि “मैंने कई साल पहले इस स्कैम को पढ़ा था और यहां तक कि इस पर एक फिल्म बनाने के विचार से जोड़ा था। फिल्म कभी नहीं बनी! मेरा मानना है कि हर कहानी की अपनी नियति होती है। हमारे अखबारों में हर एक दिन नया घोटाला सामने आता है। मुझे लगता है कि इन कहानियों को बताने का समय सही है। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'मर्दानी 2' का रानी मुखर्जी ने किया प्रचार

प्रमुख खबरें

Anushka Sharma Birthday | विराट कोहली और टीम आरसीबी के साथ अनुष्का शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेशन, तस्वीरें वायरल

Lucknow Lok Sabha Seat: हैट्रीक पर राजनाथ सिंह की नजर, 5 बार सांसद रहे अटल बिहारी वाजपेयी

महाराष्ट्र में दुर्घटनाओं का शुक्रवार, उद्धव गुट की नेता के हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद अब शरद पवार के काफिले की कार का एक्सीडेंट

Amarnath Yatra Registration 2024: घर बैठे-बैठे मोबाइल से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करें अमरनाथ की यात्रा