मंगेतर की पहली शादी अटेंड कर चुकी हैं Hansika Motwani, संगीत सेरेमनी में जमकर थिरकाए थे कदम, देखें वीडियो

By एकता | Nov 03, 2022

बॉलीवुड फिल्म 'कोई मिल गया' फेम अभिनेत्री हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी करने जा रही हैं। मीडिया खबरों के अनुसार, हंसिका जयपुर में एक शाही समारोह में शादी करेंगी, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। अभिनेत्री ने बीते दिन सोशल मीडिया पर प्रपोजल की रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपनी सगाई की ऑफिशियली अनाउंसमेंट भी कर दी है। इन सब के बीच हंसिका की अपने मंगेतर की पहली पत्नी के साथ तस्वीरें वायरल हो रही है। इसके अलावा एक वीडियो भी सोशल मीडिया ट्रेंड कर रही है, जिसमें अभिनेत्री अपने होने वाले पति की पहली शादी में डांस करती नजर आ रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Pathaan Teaser Out: कुर्सी की पेटी बांध लिजिये, KING KHAN की धमाकेदार वापसी मौसम बिगाड़ने वाली है


हंसिका मंगेतर की पहली शादी में बाराती बनकर गई थीं

हंसिका मोटवानी के मंगेतर सोहेल कथुरिया की पहली शादी रिंकी से हुई थी। दोनों ने साल 2016 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थीं, जिसका वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है। यहीं वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें हंसिका, सोहल और रिंकी की शादी के संगीत सेरेमनी में नाचती नजर आ रही है। बता दें, दोनों की शादी में अभिनेत्री ने बारातियों की तरफ से शिरकत की थीं।


 

इसे भी पढ़ें: Navya Nanda को डेट करने की खबरों पर आया Siddhant Chaturvedi का रिएक्शन, कहा- I Wish...


कैसे शुरू हुई हंसिका और सोहेल की लव स्टोरी?

हंसिका मोटवानी और सोहल कथुरिया एक दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं। दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त होने के साथ ही बिजनेस पार्टनर भी हैं। अभिनेत्री एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं, जिसमें सोहेल एक डेजिग्नेटेड पार्टनर के तौर पर काम करते हैं। लंबे समय तक साथ में काम करने के बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।


प्रमुख खबरें

BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, कांग्रेस नेताओं पर लगाए थे गंभीर आरोप, शेखर सुमन भी हुए भगवामय

क्या है सिख फॉर जस्टिस, क्यों भारत ने लगाया इस संगठन पर बैन, AAP पर लगे आतंकी गुट से संबंधों के आरोप

Prabhasakshi Newsroom | अयोध्या का राम मंदिर बेकार है, मंदिर का पूरा नक्शा खराब है..., समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव के बयान से खड़ा हुआ विवाद

बिहार की पांच लोकसभा सीट पर सुबह 11 बजे तक 24.41 प्रतिशत मतदान