Happy Birthday special ….जब अक्षय ने तोड़ दिया शिल्पा शेट्टी का दिल...

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 08, 2018

आज शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर लिए है इसके साथ ही वो आज अपना 43वां जन्मदिन भी मना रही हैं.. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी कहानी बताएंगे। 

फिल्मी सफर की शुरुआत

आज से ही शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उस वक्त किसी को क्या पता था कि शाहरुख खान के साथ डेब्यू करने वाली यह हीरोइन अपने ठुमकों से एक दिन यूपी और बिहार ही लूट लेंगी। फिल्मों में एंट्री करने से पहले शिल्पा मॉडलिंग करती थीं। साल 1991 में उन्होंने लिम्मा का एडवरटाइजमेंट किया था जिसके बाद उनके पास  विज्ञापनों की लाइन लग गई।  इसी बजह से पहली बार उन्होंने 'बाजीगर' फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया। जबरदस्त एक्टिंग, फिगर और सेक्सी लुक के साथ-साथ अपने अफेयर की वजह से भी शिल्पा का नाम बॉलीवुड में काफी फेमस है। 

जब फिल्म के सेट पर हो गया प्यार

रील लाइफ का प्यार को रियल लाइफ में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' फिल्म से शुरू हुआ था।  शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक-दूसरे को डेट कर रहै थे। और इन दोनों को इसके बाद कई फिल्मों में साथ देखा गया। शिल्पा और अक्षय दोनों के बीच लव-अफेयर काफी समय तक नही चला। फिल्म 'धड़कन' रिलीज होने के साथ ही दोनों के बीच रिलेशनशिप भी खत्म हो गया।

प्यार में मिला धोखा

अक्षय से अपने रिलेशन खत्म होने पर शिल्पा ने अक्षय पर धोखा देने का आरोप लगाया। शिल्पा ने कहा कि जब आप किसी दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन जब पता चलता है कि वह आपसे प्यार का नाटक कर रहा है तो कोई भी इसको खत्म करेगा। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अपने ब्रेकअप की बात करते हुए कहा था कि 'मेरी जिंदगी का वह समय काफी खराब था। चीजें प्रोफेशनली तौर पर ठीक चल रही हैं और धीरे-धीरे पर्सनल लाइफ भी ठीक हो जाएगी।'

शिल्पा ने की राज कुंद्रा से शादी

साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी के बाद भले ही वो फिल्मों में ना के बराबर नजर आती हों पर अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 

दिलचस्प बात तो यह है कि शिल्पा खाने की बहुत शौकीन हैं जैसा कि उन्हें देखकर बिलकुल नहीं लगता। अपने फिगर, सेहत और योगा के लिए दुनियाभर में अपनी पहचान भी बना चुकी हैं।

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav