‘‘जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं दुखी हूं’’ पर्चे पर इतना संदेश छोड़ बेटे ने कर ली खुदकुशी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 31, 2019

नागपुर। निजी विमान कंपनी गोएयर के 19 वर्षीय एक कर्मचारी ने यहां कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित मंथन चव्हाण मुंबई स्थित एयरलाइन का नागपुर हवाई अड्डे पर ग्राउंड स्टाफ था और अपनी मां को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के बाद बृहस्पतिवार दोपहर में उसने खुदकुशी कर ली। उसकी मां महिला पुलिसकर्मी हैं। पुलिस के मुताबिक, चव्हाण ने दोपहर बाद करीब 2.45 बजे अजनी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत चंद्रमणि नगर के अपने घर में एक झरोखे की लोहे की छड़ से लटक कर कर खुदकुशी कर ली।

इसे भी पढ़ें: राम-राम का जवाब न देने पर विदेशी नागरिक को चाकू मारा, हमलावर गिरफ्तार

सब पुलिस इंस्पेक्टर (अजनी) कैलाश मगर ने चव्हाण के पिता के हवाले से बताया कि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनके बेटे ने खुदकुशी क्यों की। संभव है कि काम के दबाव के कारण उसने खुदकुशी की हो। मगर ने बताया कि पिछले करीब दो सप्ताह से पीलिया से पीड़ित रहने के कारण वह अवकाश पर था।

इसे भी पढ़ें: योगी के कड़े कानून का लोगों को नहीं है डर, दहेज के लिए महिला को पीट-पीट कर मार डाला

उन्होंने बताया, ‘‘घटनास्थल से कोई खुदकुशी नोट बरामद नहीं हुआ। वहां से कागज का एक टुकड़ा बरामद हुआ जिस पर ‘जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं दुखी हूं’ लिखा है। मंथन की मम्मी का कल जन्मदिन था।’’ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला