हार्दिक पंड्या पर T20 World Cup 2024 से बाहर होने मंडरा रहा खतरा, जानिए क्यों?

By Kusum | Apr 16, 2024

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व कर रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। दरअसल, हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। टीम ने अब तक 6 में से महज 2 मैच जीते हैं। साथ ही पंड्या खुद भी अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के कारण फ्लॉप दिख रहे हैं। 


वहीं अब उनके ऊपर इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। ये बात भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई की मीटिंग में भी साफ कर दिया गया है। इस साल टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाएगा। ये टूर्नामेंट जून में खेला जाएगा। 


ये मीटिंग चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर, रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ समेत बीसीसीआई के बाकी सदस्यों के बीच हुई। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, सेलेक्टर्स की पैनी नजर सिर्फ हार्दिक पंड्या की गेदंबाजी पर है। मीटिंग 2 घंटे तक चली, जिसमें महज तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर्स को लेकर चर्चा हुई। 


इसमें बताया गया कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक पंड्या का सेलेक्शन तभी होगा, जब वो आईपीएल के बचे हुए मैचों में गेंदबाजी में कमाल दिखाएंगे। सेलेक्टर्स का मानना है कि पंड्या की टीम में वापसी तभी होगी, जब वो लगातार अच्छी गेदंबाजी करेंगे। 

प्रमुख खबरें

Mumbai: नकली पुलिसकर्मियों ने कैफे मालिक से 25 लाख रुपये लूटे, चार गिरफ्तार

Karnataka में डेंगू के मामलों में वृद्धि, सरकार ने उठाए एहतियाती कदम

स्लोवाकिया PM फिको को लगी गोली, हुए बुरी तरह घायल, अब खतरे से बाहर

Amit Shah के दो दिवसीय दौरे पर बृहस्पतिवार को कश्मीर पहुंचने की संभावना