हरियाणा में फंसी बीजेपी की गाड़ी, अमित शाह ने कार्यक्रम रद्द कर खट्टर को बुलाया दिल्ली

By अभिनय आकाश | Oct 24, 2019

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है। रुझानों में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही है। लेकिन बीजेपी का प्रदर्शन पिछले बार के मुकाबले कमजोर रहा है। राज्य में बीजेपी बहुमत से दूर दिखाई दे रही है। लेकिन इस बीच गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है। वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को दिल्ली तलब किए जाने की भी खबर है। बता दें कि बहुमत से कुछ कदम दूर है बीजेपी।

कांग्रेस को किंगमेकर बनने की चाह लिए जेजेपी ने सर्शत समर्थन देने के ऐलान किया है। ऐसे में तेजी से बदलते समीकरण पर भाजपा आलाकमान ने अपनी नजर बनाए रखी है। बता दें कि ग्रेटर नोएडा में भारतीय-तिब्बत सीमा पुलिस बल (आईटीबीपी) का स्थापना दिवस गुरुवार को शुरू हुआ। इस समारोह में गृह मंत्री अमित शाह को बतौर मुख्य अतिथि शामिल होना था, लेकिन उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। इस समारोह में केंद्रीय राज्य मंत्री किशन रेड्डी पहुंचे और परेड की सलामी ली।

 

प्रमुख खबरें

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी