हेमामालिनी का दावा, जब चाहें तब बन सकती हैं मुख्यमंत्री

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 26, 2018

जयपुर। भाजपा सांसद एवं जानीमानी अभिनेत्री हेमामालिनी का कहना है कि वह जब चाहें, तब मुख्यमंत्री बन सकती हैं, लेकिन उन्हें इसकी इच्छा नहीं है, क्योंकि वे बंधना नहीं चाहतीं। उत्तरप्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद सिने अभिनेत्री ने बांसवाड़ा प्रवास के दौरान यह बात उस वक्त कही जब उनसे पूछा गया कि यदि उन्हें मौका मिलें तो क्या वें मुख्यमंत्री बनेगीं।

कल शाम बांसवाड़ा में संवाददाताओं से बातचीत में हेमामालिनी ने कहा कि मुझे इसका शौक नहीं है...यदि मैं बनना चाहूं तो मैं एक मिनट में बन सकती हूं, लेकिन इससे मैं बंध जाऊंगी, और इससे मेरा फ्री मूवमेंट रूक जायेगा। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र 'कृष्ण नगरी' के 'बृजवासी' लोगों के लिये काम करना बहुत अच्छा लगता है।

हेमामालिनी ने कहा कि उन्हें बालीवुड में मिली प्रसिद्धि की वजह से जाना जाता है और उन्हें सासंद बनाने में इस प्रसिद्धि की महत्वपूर्ण भूमिका रही। उन्होंने कहा, ‘सांसद बनने से पूर्व भी मैंने पार्टी के लिये बहुत कार्य किये हैं। अब सासंद बनने के बाद मुझे लोगों के लिये काम करने का अवसर मिला है। मैंने पिछले चार वर्ष में अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़क निर्माण सहित विकास के कई कार्य किये हैं।’

 

हेमामालिनी (69) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों, किसानों, महिलाओं के कल्याण के लिये काम किया है और देश उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है। दूसरी पार्टियों के नेता कुछ भी कहतें हों, लेकिन हमें यह देखना है कि देश के लिये ज्यादा कार्य किसने किया है। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित और प्रख्यात भरतनाट्यम नृत्यांगना हेमामालिनी एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिये बांसवाड़ा आयी थीं।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar