इस देश के लोग देखते हैं सबसे ज़्यादा पॉर्न, जानें भारतीयों की फेवरेट सेक्स पोजीशन

By प्रिया मिश्रा | Apr 08, 2022

हाल ही में पुरुषों की स्वास्थ्य वेबसाइट फ्रॉम मार्स ने पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब के 2021 ईयर इन रिव्यू के डेटा का इस्तेमाल करते हुए दुनिया के सबसे 'कामोत्तेजक' देशों की लिस्ट तैयार की है। वेबसाइट की रिसर्च में एक्सपर्ट्स ने लोगों की सेक्स लाइफ और उनकी पसंद की तुलना करते हुए अध्ययन किया। इस रिसर्च से एक्सपर्ट्स ने पता लगाया कि पिछले साल सेक्स से संबंधित कौन से शब्द सबसे ज्यादा खोजे गए। इसके साथ ही, एक्सपर्ट्स ने हर देश की पसंदीदा सेक्स पोजीशन और सेक्स टॉय का भी खुलासा किया है। 


इस रिसर्च के मुताबिक, दुनियाभर में अमेरिका में सबसे ज्यादा पॉर्न देखने वालों की संख्या है। यहां हर महीने औसतन 6.8 करोड़ पॉर्न सर्च किए गए। दूसरे नंबर पर ब्रिटेन है जहां हर महीने औसतन 1.66 करोड़ पॉर्न सर्च की जाती हैं। वेबसाइट के अनुसार, अमेरिका का मासिक पॉर्न सर्च, ब्रिटेन से चार गुना ज्यादा है। इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर कनाडा है, जहां 2021 में हर महीने औसतन 9,140,000 पॉर्न सर्च रिकॉर्ड किए गए। पॉर्न सर्च की लिस्ट में टॉप 20 देशों में रूस और यूक्रेन का नाम भी शामिल है। इन दोनों देशों में पिछले साल हर महीने औसतन 673,000 पॉर्न सर्च दर्ज किए गए। लिस्ट में 20वें स्थान पर चिली है जहां पिछले साल हर महीने औसतन पॉर्न सर्च 550,000 रहा। 

 

इसे भी पढ़ें: रैपर के शव के साथ नाईट क्लब में जमकर नाचे लोग, अंतिम संस्कार का वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश


वेबसाइट के डेटा के मुताबिक, अमेरिका में पॉर्न सर्च के मामले में 2020 से 22.3 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है। अध्ययन के मुताबिक, 2021 में अमेरिका में पॉर्नहब पर सबसे अधिक 'हेनतई' शब्द सर्च किया गया। अमेरिका में सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली सेक्स पोजीशन 'मिशनरी' है। इस रिसर्च के अनुसार,  दुनियाभर में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली सेक्स पोजीशन 'डॉगी स्टाइल' थी। वेबसाइट पर दी गई रिपोर्ट के अनुसार, भारतीयों की सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशन 'मिशनरी' है।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024 । मेरा भारत, मेरा परिवार... Dhaurahara में PM Modi ने जनता से कहा- मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया