हिना खान और शहीर शेख का रोमांटिक सॉन्ग के वीडियो रिलीज, लोगों को पसंद आयी दोनों की केमिस्ट्री

By रेनू तिवारी | May 31, 2021

एक्ट्रेस हिना खान और शहीर शेख को नए म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन जाना' में एक-दूसरे के साथ आप रोमांस करते देख सकते है। शहीर शेख और हुना दोनों ही टीवी के मशहूर चेहरे हैं। हिना ने तो बॉलीवुड फिल्में भी की हैं। ़शहीर और हिना दोनों ने आने वाले गाने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जब से उन्होंने म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया है यह सोशल मीडिया पर काफी वायरस हो रहा है। अब हिना ने एक नया बीटीएस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शहीर शेख के साथ रोमांटिक सीक्वेंस की शूटिंग करती नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: ‘इंदू की जवानी’ के निर्माता रेयान स्टीफन का कोविड-19 संबंधी जटिलताओं के कारण निधन 

हिना खान ने बारिश बन जाना के सेट से एक नया बीटीएस वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "बारिश बन जाना। गाने के रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान हिना को हंसते हुए देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आये ड्रग्स एंगल में एनसीबी ने किया सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार 

इससे पहले हाल ही में हिना और शहीर ने बारिश बन जाना सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे ठंड के मौसम में शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। प्रफुल्लित करने वाले क्लिप में, हिना और शाहीर को अपने सिर के चारों ओर तौलिया बांध कर ठंड में कांपते हुए देखा जा सकता है। 

 

प्रमुख खबरें

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया

नेतन्याहू के मंत्रिमंडल ने इजराइल में ‘Al Jazeera’ के कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

रायबरेली और अमेठी में चुनाव प्रचार का नेतृत्व करेगीं Priyanka Gandhi, सोमवार से होगी चुनाव अभियान की शुरुआत