Cannes 2022: उद्घाटन समारोह में आमंत्रित नहीं होने पर हिना खान ने जताई निराशा, जानिए क्या कहा

By निधि अविनाश | May 26, 2022

हिना खान इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। हिना ने अपने डेब्यू शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता हासिल किया। अक्षरा की भूमिका में हिना खान ने जबरदस्त रोल निभाया था जिसके कारण उनका रोल आज भी दर्शकों के दिमाग में अभी भी ताजा है।

इसे भी पढ़ें: मराठी अभिनेत्री के हॉट अवतार से इंटरनेट पर मचा तहलका, वेब सीरीज RaanBaazaar में दिए हैं भर-भरकर बोल्ड सीन

एक्ट्रेस एक बार फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल पर राज कर रही हैं। इससे पहले अभिनेत्री ने 2019 में अपनी हुसैन खान फिल्म - लाइन्स के पोस्टर लॉन्च के लिए प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था। इस साल कान्स में कई भारतीय सितारों की मौजूदगी देखने को मिली है।

 

कुछ दिन पहले, कान्स 2022 में केंद्रीय मंत्री मंत्री अनुराग ठाकुर और दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया, गायक मामे खान, और अन्य सहित कई प्रमुख हस्तियों द्वारा इंडिया पवेलियन का उद्घाटन किया गया था। हालांकि इस इवेंट में एक्ट्रेस हिना खान को इनवाइट नहीं किया गया था। हाल ही में, उन्होंने एक इन्टरव्यू में इसको लेकर बड़ा खुलासा किया और साथ ही निराशा भी व्य्क्त की।

 

उन्होंने कहा, "हम सभी एक ही उद्योग से ताल्लुक रखते हैं और हम सभी यहां भारत का प्रतिनिधित्व करने आए हैं। मैं अपनी फिल्म के पोस्टर के लॉन्च को लेकर बहुत उत्साहित हूं। हर कोई जानता है कि मैं अपना पोस्टर लॉन्च करने आऊंगी और मैं भारतीय पवेलियन से हूं इसलिए मैं बहुत उत्साहित थी।

इसे भी पढ़ें: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रिवीलिंग ब्रा पहनकर पहुंची मलाइका अरोड़ा, बोल्डनेस देख खुले रह गए फैंस के मुंह

उन्होंने कहा “यह उद्घाटन समारोह था और भारतीय पवेलियन में एक कार्यक्रम हुआ, जिसमें बॉलीवुड से ही नहीं, बल्कि गायक तक मौजुद थे। मुझे उन पर गर्व है लेकिन साथ ही यह निराशाजनक है कि मैं वहां क्यों नहीं थी।"उन्होंने कहा कि मैंने वह वीडियो देखी और मुझे अपने देश पर गर्व है। साथ ही कहा कि शायद अगले साल वह ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा बनेगी।वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान अदीब रईस की नई सीरीज 'सेवन वन' में एक मजबूत पुलिस अधिकारी राधिका श्रॉफ की भूमिका निभाने जा रही है। 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana