Hina Khan in Mecca | पहला उमरा करने मक्का पहुंचीं हिना खान, सफेद लिबास में शेयर की तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Mar 21, 2023

एक्ट्रेस हिना खान अपना पहला उमरा करने के लिए निकल पड़ी हैं। टीवी स्टार, जिन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका और कसौटी ज़िन्दगी की में विलेन की भूमिका निभाई है, ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को इस यात्रा पर ले जाते हुए तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: करीना कपूर ने कपिल शर्मा से पूछा- रोमांटिक हो? कॉमेडियन का जवाब- दो बच्चे डाउनलोड नहीं किए हैं


हिना खान अपना पहला उमराह करेंगी

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर झलकियां साझा की हैं। वह अपना पहला उमराह करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी यात्रा की झलकियाँ साझा करने के लिए एक सीरीज पोस्ट की। उन्हें अपनी मां और भाई के साथ भी देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। एक तस्वीर में उन्हें सफेद सूट और दुपट्टा पहने देखा जा सकता है। 

 

इसे भी पढ़ें: रामायण के सीता-राम फिर आ रहे हैं साथ, इस बार प्यार नहीं बल्कि पर्दे पर करते दिखेंगे लड़ाई


हिना खान का वर्क फ्रंट

हिना खान को आखिरी बार टेलीप्ले, शादयंत्र में देखा गया था। फिल्मों की अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक विशेष साक्षात्कार में कहा, “मैं हमेशा उस तरह के काम के बारे में विशेष रही हूं जिसे मैं चुनती हूं। भूमिकाएं और पटकथा मेरे लिए गेमचेंजर होनी चाहिए। मैंने अतीत में जो कुछ किया है, यह उससे अलग होना चाहिए और मेरे लिए इसे अपनाने के लिए यह एक पथ-प्रदर्शक अवधारणा होनी चाहिए। हिना खान को लाइन्स में भी देखा गया था, जो एक शॉर्ट फीचर फिल्म थी। उन्होंने कंट्री ऑफ द ब्लाइंड के लिए भी शूटिंग की, जो एक शॉर्ट फिल्म थी जिसका प्रीमियर कान्स में होना था। बीच में, हिना ने कुछ संगीत वीडियो में भी अभिनय किया।



प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान