H&M ने भारत में पेश किया वैश्विक लॉयल्टी कार्यक्रम ‘एचएंडएम मेंबर’, जानिए इससे ग्राहक को क्या मिलेंगे फायदे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 07, 2020

नयी दिल्ली। परिधान क्षेत्र की स्वीडन की कंपनी एचएंडएम ने बुधवार को भारत में अपने वैश्विक लॉयल्टी कार्यक्रम ‘एचएंडएम मेंबर’ को पेश किया। कंपनी को उम्मीद है कि कोरोना वायरस महामारी के बाद उपभोक्ताओं की बदलती प्रवृत्ति के मद्देनजर यह कार्यक्रम उसकी वृद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगा। कंपनी यह कार्यक्रम ऐसे समय पेश कर रही है, जब भारत में उसके परिचालन के पांच वर्ष पूरे हो रहे हैं। कंपनी ने भारत में 2015 में दिल्ली में अपने पहले स्टोर की शुरुआत की थी।

इसे भी पढ़ें: 17 अक्टूबर से शुरू होगी प्राइवेट तेजस ट्रेन, महामारी के बीच क्या है IRCTC की तैयारी?

एचएंडएम इंडिया के कंट्री मैनेजर जेन इनोला ने कहा, ‘‘यह (एचएंडएम मेंबर) महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगा। हम जानते हैं कि खुदरा कारोबार में न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर एक बड़ा बदलाव हो रहा है, जहां लोग डिजिटल माध्यम से ज्यादा से ज्यादा खरीदारी करना पसंद कर रहे हैं। कंपनी ने कहा कि लॉयल्टी कार्यक्रम ‘एचएंडएम मेंबर’ से जुड़ने वाले उपभोक्ताओं को विशेष लाभ और रिवार्ड आदि दिये जायेंगे। कंपनी अभी भारत में 24 शहरों में 48 स्टोर का परिचालन करती है।

प्रमुख खबरें

Egypt के Pyramid के पास रेगिस्तान में मिली Nile नदी की पुरानी शाखा, हैरान हुए वैज्ञानिक भी

अफगानिस्तान में भारी बारिश के चलते बाढ़ में कम से कम 50 लोगों की मौत

Delhi High Court ने Jackie Shroff के व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा की, संस्थाओं को अभिनेता के नाम, आवाज का उपयोग करने से रोका

Maddock Films के रोमांटिक ड्रामा के लिए Siddharth Malhotra और Kriti Sanon एक साथ आए?