केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात में ऑक्सीजन संयंत्रों का उद्घाटन किया

By रेनू तिवारी | Jun 03, 2021

गुजरात। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री विजय रूपानी और अन्य की उपस्थिति में वल्लभ युवा संगठन द्वारा संचालित नौ ऑक्सीजन संयंत्रों का उद्घाटन किया। ये ऑक्सीजन संयंत्र गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) वल्लभ यूथ ऑर्गनाइजेशन द्वारा तिलकवाड़ा, सागबारा, अहमदाबाद (सोला सिविल), दसकरोई, भानवाड़, मेहसाना और पोरबंदर के अस्पतालों में लगाए गए हैं। शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपने संबोधन में इन अस्पतालों में ऑक्सीजन संयंत्र उपलब्ध कराने के लिए एनजीओ को धन्यवाद दिया। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी ऑनलाइन कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन पर हुई रिसर्च, बूस्टर शॉट की पड़ सकती है जरूरत 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान काफी  ज्यादा लोगों ने ऑक्सीजन की कमी के कारण हजारों लोगों ने दम तोड़ा। कोरोना वायरस महामारी के दौरान पूरे देश में कोरोना ऑक्सीजन की कमी देखी गयी। अब सरकार कोरोना की तीसरी लहर से लड़की की तैयारी में लगी हुई हैं। एक बार फिर देश कोरोना की दूसरी लहर जैसे हालत न देखें इस लिए सरकार पूरी तरह से कमर कम रही हैं।

प्रमुख खबरें

Chhattisgarh : BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल

राहुल गांधी ने रायबरेली से दाखिल किया नामांकन, सोनिया-प्रियंका रहीं मौजूद, कांग्रेस ने कहा- लड़ेंगे और जीतेंगे

CBSE Result 2024: सीबीएसई जल्द ही 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित करेंगा, ऐसे चेक करें रिजल्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या गुरुचरण सिंह ने खुद किया अपने लापता होने का प्लान? पुलिस की बातों ने लोगों को किया हैरान