46 साल में भी एशिया के सबसे सेक्ससिएस्ट मैन है ऋतिक रोशन, कैसे रहते हैं इतना फिट?

By रेनू तिवारी | May 16, 2020

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन वो एक्टर हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और डांसिंग के दम पर पूरी दुनिया में नाम कमाया हैं। ऋतिक रोशन इसके अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। ऋतिक रोशन 46 साल के है लेकिन उनकी फूर्ती आज भी 18 साल के लड़को वाली हैं। शरीर के किसी भी भाग मे फेट नाम की कोई चीज नहीं हैं और न ही कोई समस्या हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी जो 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। फिल्म में ऋतिक रोशन का एक्शन और फिटनेस देखकर हर कोई दंग रह गया था।

 

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने की आमिर खान की शिकायत, घर पर बुलाया और खाना भी नहीं पूछा!

हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ऋतिक रोशन इतने फिट कैसे रहते हैं। ऋतिक रोशन ने अपनी फिटनेस का खुलासा कर दिया हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने अपना फिटनेस से जुड़ा राज खोला हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन लॉकडाउन के दौरान भी पहले स्वास्थ्य और फिटनेस बनाए रखते हैं। शुक्रवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट साझा की कि कैसे उन्होंने 23 घंटे का उपवास किया।

 

 

ऋतिक ने शुक्रवार को एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें तस्वीर शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा है कि 23 घंटे का उपवास। हैशटैग हेल्दी लिविंग। सिर्फ ऋतिक ही नहीं, बल्कि अक्षय कुमार, आमिर खान, सैफ अली खान और यहां तक कि फिल्म निर्माता करण जौहर जैसे अन्य कलाकारों ने लॉकडाउन के लिए नमक और काली मिर्च के लुक के साथ खुद की तस्वीरें साझा की हैं। ऋतिक के प्रशंसक उनके शानदार लुक से एक बार फिर प्रभावित हुए।


प्रमुख खबरें

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे

Moodys का अनुमान, चालू वित्त वर्ष में India की अर्थव्यवस्था 6.6 प्रतिशत की दर से बढ़ेगी