सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष ने कोरोना पॉजिटिव की खबरों को बताया बेबुनियाद, कहा- रोज़ जाता हूं ऑफिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 20, 2020

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के भाई और बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने शनिवार को कोविड-19 से संक्रमित होने की मीडिया रिपोर्टों को खारिज करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ है। पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार स्नेहाशीष के परिवार के सदस्यों में पत्नी, ससुर, सास और एक घरेलू नौकर कोरोना वायरस जांच में संक्रमित पाये गये थे। उन लोगों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पूर्व रणजी खिलाड़ी स्नेहाशीष कोविड-19 जांच मेंबीमारी से संक्रमित नहीं थे।

इसे भी पढ़ें: इंग्लैंड के दौरे से पहले शोएब मलिक आएंगे भारत, पत्नी सानिया मिर्जा और बेटे से मिलेंगे

सीएबी से जारी मीडिया विज्ञप्ति में स्नेहाशीष ने कहा, ‘‘ मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और रोज कार्यालय जा रहा हूं। मेरी बीमारी के बारे में बेबुनियाद खबरें आ रही हैं। मैं इस मुश्किल समय में इस चीज की उम्मीद नहीं करता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे उम्मीद है कि इसके बाद इस तरह की मनगढ़त और सनसनीखेज समाचार पर रोक लगेगा।’’ स्नेहाशीष बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के भाई है। वह अपने परिवार के साथ मोमिनपुर में रहते है, जबकि गांगुली शहर के बेहाला स्थित अपने पैतृक घर में रहते हैं।

प्रमुख खबरें

Amit Shah Srinagar Visit: बारामुला सीट पर चुनाव से पहले अमित शाह की श्रीनगर यात्रा से घाटी के नेता क्यों टेंशन में आ गए?

किर्गिस्तान में 3 पाकिस्तानी छात्रों की लिचिंग पर भारत अलर्ट, MEA ने भारतीयों को दी घर से बाहर न निकलने की सलाह

Kiara Advani Cannes 2024 Debut | कियारा आडवाणी ने कान्स में किया डेब्यू, फ्रेंच रिवेरा से शेयर किया पहला लुक | Watch Video

उनकी विश्वसनीयता शून्य नहीं है, यह माइनस में, Swati Maliwal मामले में बोले JP Nadda, जनता के सामने बेनकाब हुए केजरीवाल