फिल्में करने की जल्दबाजी मुझे कभी नहीं रही: राणा दग्गुबती

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 22, 2020

चेन्नई। तीन भाषाओं में आ रही मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबती की फिल्म ‘‘हाथी मेरे साथी’’ 2017 की ‘‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’’के बाद उनकी पहली बड़ी फिल्म होगी लेकिन उनका कहना है कि उनकी फिल्मों के बीच लंबा अंतराल उन्हें परेशान नहीं करता है। उन्होंने कहा कि एक कलाकार के रूप में उनका उद्देश्य दर्शकों के लिए ‘‘अद्वितीय’’ सामग्री परोसना है।

इसे भी पढ़ें: मीका सिंह के बंगले में उनकी मैनेजर ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

राणा (35) ने  कहा, ‘‘मैं आपकी लोकप्रिय संस्कृति का अभिनेता नहीं हूं, जिनकी जल्दी जल्दी फिल्में रिलीज होती रहती हैं। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो नए विषयों को लेकर काम करना पसंद करता है और उसमें मेरा काफी समय लगता है।’’उन्होंने कहा, ‘‘जब हमने ‘बाहुबली’ शुरू की थी, तो हमने दो-तीन साल की परियोजना के रूप में उसकी योजना बनायी थी, लेकिन इसे पूरा होने में पांच साल लगे थे। परंतु उस अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। इसी तरह, ‘हाथी मेरे साथी’ को लगभग दो साल लग गए। मुझे लगता है कि मेरे फिल्मों के साथ यह जैसे परिपाटी बनती जा रही है जबकि मैं ऐसा चाहता नहीं।’’

इसे भी पढ़ें: मैं अपनी पहली फिल्म में कोई परेशानी नहीं चाहता था: ए आर रहमान

राणा ने कहा कि अगर उन्हें कोई कहानी जंच जाती है तो उस परियोजना के लिए समय देने को लेकर वह उतना सोचते नहीं है। प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित, ‘‘हाथी मेरे साथी’’ में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो जंगल, जानवरों के हित के लिए समाज के खिलाफ लड़ता है। यह फिल्म दो अप्रैल को देशभर में तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 

 

प्रमुख खबरें

London Mayor Election: लंदन का मेयर कौन? आज भारत-पाकिस्तान मुकाबला, सादिक खान को चुनौती दे रहे दिल्ली के तरुण गुलाटी

लॉन्च होने जा रही Bajaj Pulsar NS400, जानें क्या होगा खास और कितनी है कीमत

झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट क्यों कर दिया गया सस्पेंड? जानें कौन सा फेक वीडियो पोस्ट करने पर गिरी गाज

कांग्रेस नेता Vikramaditya Singh ने भाजपा की Kangana Ranaut को खुली बहस की चुनौती दी