CDS जनरल बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर क्रैश, गडकरी समेत तमाम नेताओं ने सुरक्षा की कामना की

By अनुराग गुप्ता | Dec 08, 2021

नयी दिल्ली। भारतीय वायुसेना का Mi17 हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास क्रैश हो गया। इस हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत 14 लोग सवार थे। जिनमें से 11 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं। जबकि अन्य 3 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। माना जा रहा है कि क्रैश कोहरे के चलते कथित तौर पर कम दृश्यता की वजह से हुआ है। हालांकि जनरल रावत की स्थिति के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं दी गई है। वायुसेना ने क्रैश की जांच के आदेश दिए हैं।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जनरल रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश से स्तब्ध हैं। उन्होंने एक ट्वीम में लिखा कि हेलीकॉप्टर क्रैश की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। उस हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत जी भी मौजूद थे। मैं सभी की सुरक्षा और भलाई की कामना करता हूं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि हेलीकॉप्टर में सवार सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य लोगों की सुरक्षा की उम्मीद है। शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने मैं हमारे सीडीएस और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि कोई भी घायल न हो। इन हेलिकॉप्टरों को हाल ही में खरीदा गया है। इसलिए एक उचित जांच आंतरिक रूप से निर्माता के साथ की जानी चाहिए।

आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा ने कहा कि हमारे सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी को ले जा रहे हेलिकॉप्टर के क्रैश होने के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि