ICC Champions Trophy 2025: हो गया पक्का अब चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी भारतीय टीम!

By Kusum | Apr 25, 2024

चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में 2025 में होना है। लेकिन उससे पहले इस पर पेंच फंसता नजर आ रहा है। दरअल, भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं इस पर कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है। इस बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीम इंडिया वहां खेलने नहीं जाएगी। भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान खेलने नहीं जाती है तो क्या होगा? इस पर पीसीबी ने बयान दिया है। 


दरअसल, पीसीबी के एक सूत्र का कहना है कि, अगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आधिकारिक तौर पर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए अपनी टीम को पाकिस्तान भेजने से इनकार करता है तो पीसीबी विकल्पों पर विचार करेगा। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि भारत अगले साल पड़ोसी देश में होने वाले टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा। 


पीसीबी के सूत्र ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी पहले ही कह चुके हैं कि पाकिस्तान भारत के सासथ तटस्थ स्थान पर द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए तैयार है, अगर भारत अगले साल पाकिस्तान में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने के लिए सहमत हो। 


वहीं सूत्र ने कहा कि, रोहित शर्मा के बयान और बीसीसीआई के सूत्र पर आधारित रिपोर्ट पर स्पष्ट विरोधाभास है। इससे साफ पता चलता है कि अगर बात क्रिकेट की हो तो खिलाड़ी इच्छु हैं और उन्हें घरेलू मैदानों पर एक-दूसरे के साथ खेलने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन भारत का राजनीतिक नेतृत्व है, जो ऐसा नहीं करना चाहता है। 

प्रमुख खबरें

Vegan Creamy Spaghetti Recipe: शाम के स्नैक्स में बनाएं वीगन क्रीमी स्पेगेटी, स्वाद ऐसा कि उंगलिया चाट जाएंगे लोग

सिंघम अगेन के सेट से Arjun Kapoor ने शेयर की बीटीएस तस्वीर, अपने खलनायक लुक की झलक दी

अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान साथ में पार्टी करते दिखे

अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं उद्धव ठाकरे, दिल्ली के निर्देशों पर बोलने वाले 2 बंदर वाले कमेंट पर आया फडणवीस का पलटवार