नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो राम मंदिर के गेट पर आत्महत्या कर लूंगा: वसीम रिजवी

By रेनू तिवारी | May 01, 2019

लोकसभा चुनाव के दौरान लोग तरह- तरह की बयान बाजी करते हैं, एक दूसरे की पार्टी को निशाना बनाते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने कुछ ऐसा कहा जो समझ के परे हो गया। मंगलवार को उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते करते एक विवादित बयान दे डाला। इस बयान में उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

इसे भी पढ़ें: हमेशा से अन्याय करने वाले न्याय की बात कर रहे, कांग्रेस के डीएनए में झूठ है: योगी

वसीम रिजवी ने अपना बयान जारी कर ये चेताया की "अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के दुबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो मैं अयोध्या में राम मंदिर के गेट के पास जाकर आत्महत्या कर लूंगा।" रिजवी ने आगे कहा कि "अगर 2019 में किसी और सियासी दल का नेता देशद्रोहियों की मदद से प्रधानमंत्री बन जाता है तो मैं आत्महत्या कर लूंगा, क्योंकि देशद्रोहियों के हाथों मरने से अच्छा है इज्जत की मौत मरना।"

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री पर 72 घंटे का नहीं बल्कि 72 साल का लगना चाहिए बैन: अखिलेश

वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हम जो देश से प्यार करते हैं उनके दिल में नरेंद्र मोदी के लिए मोहब्बत है वहीं देख के गद्दारों में नरेंद्र मोदी कगा खौफ भी हैं। रिजवी नेव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सबसे कुशल प्रधानमंत्री हैं। वसीम रिजवी ने मुस्लिम समुदाय के अपने भाईयो को ध्यान में रखते हुए कहा कि "राष्ट्र हर मजहब से ऊपर होता है। जब भी मैं राष्ट्रहित की कोई बात करता हूं तो कट्टरपंथी मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं। वह कहते हैं कि जाने दो मोदी सरकार को हम तुम्हें बोटी-बोटी काट देंगे।"

 

वसीम रिजवी अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है हाल ही में रिजवी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि मोदी को हटाने की साजिश पाकिस्तान और अफगानिस्तान से हो रही है। ISIS ये समझ रहा है कि हिंदू वोट कई जगह बंट रहा है। अगर मुसलमानों को एक जुट करके मोदी के खिलाफ वोट करवा दिया जाए तो हिंदुस्तान में कांग्रेस की हुकूमत बनवाई जा सकती है।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला