एक्ट्रेस की तरह रॉयल लुक पाना हैं तो वियर करें ये बनारसी साड़ी

By दिव्यांशी भदौरिया | Apr 07, 2024

साड़ी हर मौके पर पहनी जाती है। इस वजह से महिलाएं साड़ी वियर करना काफी पसंद करती है। अगर आप भी साड़ी में रॉयल दिखाना चाहती हैं तो इन सेलेब्स का बनारसी साड़ी लुक जरुर ट्राई करें। अगर आप भी बनारसी साड़ी पहनने के दौरान रॉयल लुक चाहती हैं तो आप इस लेख में बताई गयी बनारसी साड़ी जरुर वियर करें। 

ब्लू बनारसी साड़ी

अगर आपको भी साड़ी में रॉयल लुक चाहिए तो आप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की साड़ी लुक से आइडिया ले सकती हैं। एक इवेंट के दौरान दीपिका ने ब्लू कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस साड़ी के साथ हैवी नेक पीस साथ ही सिपंल बन बनाया है। वहीं एक्ट्रेस ने इस ब्लू साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप किया है। इस लुक को पाने के लिए आप इस तरह की साड़ी बाजार से खरीद सकती है।

ऑरेंज बनारसी साड़ी

साड़ी में रॉयल लुक पाने के लिए आप ऑरेंज बनारसी साड़ी जरुर ट्राई करें। इस तरह की साड़ी अभिनेत्रा ईशा गुप्ता पहन चुकी है। एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की बनारसी साड़ी वियर की है। इस साड़ी में एक्ट्रेस का लुक रॉयल नजर आ रहा है। वहीं इस तरह की साड़ी आपको आसानी से बाजार से मिल जाएंगी चाहें तो आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

इस साड़ी को वियर करने के बाद आप बेहद खूबसूरत नजर आएगी। वहीं आप इस साड़ी के साथ मैचिंग ज्वेलरी वियर कर सकते हैं या फिर गोल्डन कलर नेकपीस। इसके साथ ही आप फुटवियर में हील्स या फिर जुती वियर कर सकती हैं।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला