FJC के बाहर 'अज्ञात लोगों' को किया गया तैनात, ये एक ट्रैप था, इमरान ने फिर से हत्या की साजिश का लगाया आरोप

By अभिनय आकाश | Mar 20, 2023

पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने सोमवार को आरोप लगाया कि संघीय न्यायिक परिसर (एफजेसी) में एक "जाल" बिछाया गया था, जहां वह शनिवार को तोशखाना मामले की सुनवाई में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि "न मलूम अफराड" (अज्ञात लोग) उसे मारने के लिए बाहर तैनात किया गया था। तोशखाना मामले की सुनवाई में शामिल होने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री के एफजेसी पहुंचने पर शनिवार को पीटीआई कार्यकर्ताओं और राजधानी पुलिस के बीच घंटों तक संघर्ष हुआ। एक दिन पहले, इमरान ने आरोप लगाया कि वह एफजेसी में अपने वाहन से नहीं उतरे क्योंकि "अज्ञात लोग" उन्हें मारने की योजना के साथ वहां तैनात थे।

इसे भी पढ़ें: जनरल आसिम मुनीर के पोस्टर्स पर मारे गए जूते-चप्पल, शहबाज शरीफ बोले- आर्मी चीफ की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं

आज एक वीडियो संबोधन में इमरान ने दंगा नियंत्रण गियर में पुलिस अधिकारियों के साथ एफजेसी के अंदर बड़ी संख्या में लोगों के जमा होने का एक वीडियो दिखाया। उन्होंने सवाल किया कि ऐसे लोगों को कॉम्प्लेक्स के अंदर जाने की अनुमति क्यों दी गई और उन्होंने पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश (सीजेपी) उमर अता बंडियाल को नोटिस लेने के लिए कहा। इमरान ने कहा कि मैं अपने सीजेपी से फिर से कहता हूं कि एफजेसी में मेरे साथ जो हुआ, वह मुझे मारने की योजना थी - एक जाल। जब आप इन न मालूम अफराड (अज्ञात लोगों) की पड़ताल करेंगे तो आपको खुद पता चल जाएगा कि इनका प्लान क्या था।

इसे भी पढ़ें: इमरान समर्थकों को सबक सिखाने की तैयारी, पंजाब CM बोले- हाथ उठे तो वो हाथ ही तोड़ दिए जाएंगे

इमरान ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि यह मुझे जेल में डालने के लिए नहीं बल्कि मुझे मारने के लिए था। अगर मैं ऐसे ही बेनकाब होता रहा तो ज्यादा देर नहीं लगेगी, वे सफल होंगे और फिर कौन जिम्मेदार होगा? इमरान ने कहा कि सादे सलवार कमीज पहने पुरुष न्यायिक परिसर में प्रवेश करना शुरू करने के साथ ही मौजूद थे, यह कहते हुए कि "पुलिस ने अचानक हम पर हमला करना शुरू कर दिया और फिर मेरा एक सहयोगी तेजी से आया और हमारे लिए भागने का इशारा किया। 

प्रमुख खबरें

Jharkhand: कोडरमा में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आया लोको पायलट

Benefits of Coriander: थॉयराइड के मरीजों को जरूर खाना चाहिए धनिया, मिलेंगे ये फायदे

Rahul में कोई ‘आग’ नहीं, लेकिन हिंदू-मुस्लिम विभाजन की कोशिश कर आग से खेल रही Congress: राजनाथ सिंह

Siraj की स्विंग, आक्रामकता से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और भारत की उम्मीदें बढ़ीं