Imran Khan के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, कई लोग जख्मी, पूर्व पीएम बोले- मुझे गिरफ्तार करने की साजिश

By अभिनय आकाश | Mar 18, 2023

लाहौर से इस्लामाबाद जा रहे पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के काफिले का एक वाहन शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि, खान की कार सुरक्षित है और इस्लामाबाद के लिए रवाना हो गई है। दुर्घटना उस समय हुई जब पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के 70 वर्षीय प्रमुख शनिवार दोपहर को तोशखाना मामले की सुनवाई के लिए इस्लामाबाद की एक अदालत में पेश होने के लिए रवाना हुए।

इसे भी पढ़ें: VSHORADS: रूस हैरान, चीन-पाकिस्तान परेशान, भारत ने चुपचाप बनाया S-400 जैसा हथियार

हादसे के बाद इमरान खान ने शहबाज सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अब ये स्पष्ट हो गया है कि मेरे सभी मामलों में जमानत मिलने के बावजूद PDM सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहती है। उनके दुर्भावनापूर्ण इरादों को जानने के बावजूद मैं इस्लामाबाद और अदालत जा रहा हूं क्योंकि मैं कानून के शासन में विश्वास करता हूं। 

इसे भी पढ़ें: बलूचिस्तान में कबायली नेता समेत सात लोगों की गोली मारकर हत्या

खान ने आरोप लगाया है कि पंजाब पुलिस ने जमान पार्क में उनके घर पर 'हमले' का नेतृत्व किया था, जहां बुशरा बेगम अकेली थीं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "किस कानून के तहत वे ऐसा कर रहे हैं? यह लंदन की योजना का हिस्सा है, जहां भगोड़े नवाज शरीफ को एक नियुक्ति पर सहमत होने के एवज में सत्ता में लाने का वादा किया गया था।" बता दें कि इमरान खान की पेशी के चलते इस्लामाबाद में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। दूसरे शहरों से भी 1 हजार सुरक्षाकर्मियों को इस्लामाबाद में तैनात किया गया है। इसके चलते कई शहरों में धारा-144 भी लगा दी गई है, वहीं पुलिस ने जुडीशियल कॉम्प्लेक्स के पास भी आम लोगों की नो एंट्री कर दी है।  

प्रमुख खबरें

Modis Special Ops! अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी भारत ने चला दिया खुफिया ऑपरेशन? Five Eyes हैरान

Shriram Properties ने बेंगलुरु में चार एकड़ जमीन खरीदी, राजस्व लक्ष्य 250 करोड़ रुपये

Fruit Juice को करें स्किप, Summer Diet में शामिल करें साबुत फल, Expert ने बताए इसके फायदे

Bihar: आरक्षण पर तेजस्वी यादव को चिराग पासवान ने दी चेतावनी, कहा- झूठ बोलना बंद करें, वरना...